Doon Prime News
uttarakhand

विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी ने जनता से मांगी माफी, जानिए पूरी खबर।

बीते वर्ष 13 जुलाई को कोटद्वार विधानसभा के अंतर्गत मालन नदी पर बना पुल टूट गया था। जिसे जल्द से जल्द बनाने की बात कही गई थी। लेकिन ये पुल अब तक बनकर तैयार नहीं हो पाया है। शनिवार को विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी ने पुल का शिलान्यास व भूमि पूजन किया। इसके साथ ही उन्होंने जनता से माफी भी मांगी।

13 जुलाई 2023 को कोटद्वार विधानसभा के अंतर्गत मालन नदी पर बना पुल टूट गया था। आज विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी ने 26 करोड़ 75 लाख की लागत से बनने जा रहे उस पुल का शिलान्यास व भूमि पूजन किया। रितु खंडूरी ने सर्वप्रथम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री पुस्कर सिंह धामी और इसके साथ ही विभागीय मंत्री सतपाल महाराज का धन्यवाद किया। उन्होंने बताया की ये हम सबकी मेहनत है जो आज इस पुल के लिए इतना पैसा स्वीकृत हुआ है।

यह भी पढ़े : CS राधा रतूड़ी को मिला सेवा विस्तार, आदेश जारी

विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी ने जनता से माफी मांगते हुए बताया की जरूर इस पुल को बनने में समय लगा है लेकिन ये जल्द हम सबके सामने बन कर तैयार हो जाएगा। उन्होंने बताया की हम आने वाले तीन दिनों में 100 करोड़ से ज्यादा का शिलान्यास, भूमि पूजन व लोकार्पण कर रहे हैं। जिसमें लालपानी में पुलिया, रोडवेज बस अड्डे का भूमि पूजन और नल कूप इत्यादि कार्यक्रम शामिल हैं।

विस अध्यक्ष रितु खंडूरी ने सभी विभागीय अधिकारियों व कार्यकर्ताओं का धन्यवाद देते हुए बताया कि ये सब की मेहनत है कि भीषण आपदा आने के बाद भी हम सकुशल कोटद्वार को बचा पाए। उन्होंने पीएम मोदी की गारंटी को अपने संबोधन में जोड़ते हुए बताया कि ये सब उन्हीं की प्रेरणा और आशीर्वाद है जो हम आज भव्य राम मंदिर के दर्शन कर पा रहे हैं। उसी तरह हमने भी कोटद्वार विधानसभा के अंतर्गत शिक्षा और मंदिरों का सौंदर्यकरण का कार्य किया है।

विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी ने अंत में सभी का धन्यवाद देते हुए बताया यह हम सब की जिम्मेदारी बनती है की कार्य अच्छा होना चाहिए और हम उसकी देखरेख भी करते रहें और आने वाले चुनाव के लिए भी विधानसभा अध्यक्ष ने अधिक से अधिक मतदान हो जनता से ये अपील करी ।

Related posts

Global Investors Summit: सम्मेलन को मुकाम तक पहुंचाने में ये रहे सूत्रधार, हाई पावर कमेटी का किया गया था गठन।

doonprimenews

Char Dham Yatra में Corona की एंट्री, 2 मृतकों के कोरोना संक्रमित होने की बात भी आई सामने

doonprimenews

Dehradun Breaking- दून मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल (Doon Medical College Hospital) में एक युवती की हुई मौत, परिजनों ने अस्पताल पर लगाया आरोप

doonprimenews

Leave a Comment