Doon Prime News
uttarakhand

Haldwani :नशा मुक्ति केंद्र की खिड़की तोड़कर देर रात 19लड़के हुए फरार, स्टोर कीपर से भी की मारपीट, फरार लड़कों में चार पर पहले से आपराधिक मामले दर्ज

बड़ी खबर इस वक्त की मुखानी क्षेत्र स्थित नशा मुक्ति केंद्र की खिड़की तोड़कर देर रात 19 लड़के फरार हो गए। इस दौरान भागने वाले लड़कों ने केंद्र के स्टोर कीपर से भी मारपीट की। भागने के बाद कुछ लड़के तो अपने घर पहुंच गए लेकिन कुछ अभी भी लापता हैं। केंद्र के स्टोर कीपर की तहरीर पर पुलिस ने लापता लड़कों की तलाश शुरू कर दी है।


बता दें की कमालुवागांजा मार्ग स्थित साईं कृपा फाउंडेशन की ओर से संचालित नशा मुक्ति केंद्र में 39 लड़के रह रहे हैं। शनिवार की रात 19 लड़कों ने स्टोर में पहुंचकर स्टोर कीपर महेश से मारपीट की और उसे कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद वहां रखे गैस सिलेंडर से कमरे की खिड़की तोड़ी और वहां से फरार हो गए।


वहीं नशा मुक्ति केंद्र संचालक दुष्यंत के मुताबिक उस समय सुरक्षा गार्ड भी वहां मौजूद नहीं थे। सूचना मिलते ही उन्होंने तत्काल मुखानी थाने को घटना की जानकारी दी और भागे हुए लड़कों के परिजनों से भी बातचीत की। दुष्यंत ने बताया कि कुछ लड़के रात में ही अपने घर पहुंच गए थे लेकिन कुछ अभी भी लापता हैं।

यह भी पढ़े –*यहां बरात घर की दीवार से लटका हुआ मिला महिला का शव, क्षेत्र में फैली सनसनी।*


दरअसल,भागने वाले 19 लड़कों में से 4 लड़के ऐसे हैं जिन पर पहले से ही आपराधिक मामले दर्ज हैं। सभी लड़के बालिक हैं। कुछ परिजनों ने अपने बच्चों को दोबारा नशा मुक्ति केंद्र ले जाने की गुजारिश की है। एसओ मुखानी रमेश बोहरा ने बताया की लापता लड़कों की तलाश की जा रही है सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।

Related posts

सतपुली बाजार मे भीषण आग लगने से मची अफरा तफरी , 12 दुकानें हुई जलकर खाक

doonprimenews

Uttarakhand Weather Update- प्रदेशभर में आंशिक रूप से छाए रहेंगे बादल, मैदानी क्षेत्रों में पारा गिरने से बढ़ेगी ठंड

doonprimenews

सेल्फी लेना पड़ा महंगा, यहां उत्तर प्रदेश के तीन दोस्त सेल्फी लेने के चक्कर में गंगा नदी में बह गए

doonprimenews

Leave a Comment