Doon Prime News
uttarakhand

मौसम विभाग ने अगले 2 -3 दिन का अलर्ट किया जारी , केदारनाथ की यात्रा को लेकर DM ने यात्रियों से की ये अपील

केदारनाथ

जिलाधिकारी ने अवगत कराया है कि मौसम विभाग द्वारा अगले दो-तीन दिनों तक अलर्ट जारी किया गया है तथा उच्च हिमालई क्षेत्रों में बारिश व एवं हिमपात की संभावना जताई गई है जिस को ध्यान में रखते हुए केदारनाथ धाम में दर्शन करने आ रहे यात्रियों की सुरक्षा के दृष्टिगत अपील की गई है की मौसम ठीक होने तक जो यात्री जिस स्थान पर है उसी स्थान पर रहे तथा रुक रुक कर यात्रा करें एवं अन्य स्थानों में दर्शन करने की अपील की है।

उन्होंने बताया कि वर्तमान में केदारनाथ धाम में लगातार बर्फबारी हो रही है रथा यात्रा को नियंत्रित किया जा रहा है तथा सोनप्रयाग से 10:30 बजे के बाद यात्रियों को केदारनाथ जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

उन्होंने सभी यात्रियों से अपील की है कि सभी यात्री अपनी सुरक्षा का खास ध्यान रखें था राज्य सरकार एवं जिला प्रशासन द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करें और जिला प्रशासन का सहयोग करें। उन्होंने सभी यात्रियों से यह अपील की है कि मौसम ठीक होने पर ही केदारनाथ की यात्रा को शुरू करें।

Related posts

पुलिस स्टेशनों पर मतदान सुविधाओं का किया स्थलीय निरीक्षण

doonprimenews

Uttarakhand :अब स्टार्टअप को बढ़ावा देगी सरकार खरीदेगी हिस्सेदारी, उद्यमियों को कारोबार खड़ा करने के लिए आसानी से मिलेगा पैसा

doonprimenews

बड़ी खबर: यहां हुआ बड़ा सड़क हादसा, मौके पर ही 3 लोगों की मौत 6 लोग घायल।

doonprimenews

Leave a Comment