Doon Prime News
uttarakhand

Big Breaking- यहां बैंकट हॉल (banquet hall) की दीवार पर लटका हुआ मिला महिला का शव, जानिए क्या है पूरा मामला

Uttarakhand से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Mukhani police station area अंतर्गत एक banquet hall में महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया. खबर के मुताबिक कहा जा रहा है कि महिला का शव banquet hall की दीवार में लटका हुआ था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है.

साथ ही वही मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह Mukhani police station area के Talli Bamori के Mukul Vihar स्थित एक बरातघर की दीवार से महिला का शव लटका मिला banquet hall owner की सूचना पर SO Mukhani Ramesh Bohra Team के साथ मौके पर पहुंचे महिला का शव दुपट्टे के फंदे से एक लोहे के पाइप के सहारे लटका हुआ था.

पुलिस के मुताबिक महिला की नाक से खून बह रहा था. banquet hall के CCTV cameras में भी कोई सुराग हाथ नहीं लगा है वहीं पड़ोस में निर्माण कार्य कर रहे मजदूरों से पूछताछ में पुलिस के हाथ कुछ नहीं लग सका है.

वही, Police ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है. वहीं Control room और सभी थानों से उनके थाना क्षेत्रों में महिला गुमशुदगी के मामले खंगाले जा रहे हैं. फिलहाल, Police पूरे मामले की गहनता से जांच में जुटी हुई है

Related posts

भारी बारिश से देर रात ऐसे हुए देहरादून के किशनपुर कैनाल रोड और IT पार्क का बुरा हाल, देखें वीडियो

doonprimenews

तुंगनाथ मंदिर में जमी पांच फीट बर्फ, मुश्किल रास्तों को पार कर पहुंच रहे सैलानी

doonprimenews

Uttarakhand Breaking- बिना अनुमति के दशहरा मेले में उड़ रहे ड्रोन (Drone) को पुलिस ने किया जब्त, ड्रोन उड़ा रहे एक आरोपी को किया गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment