Doon Prime News
uttarakhand

कुत्ते के बच्चे को लेकर रोज पति -पत्नी के बीच होता था झगड़ा,पत्नी ने गले में फंदा लगाकर की खुदकुशी

बड़ी खबर संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मृतका के पति से पूछताछ कर रही है। ग्रामीणों के मुताबिक बुधवार देर रात गांव बन्नाखेड़ा बल्ली निवासी सूरज की 21 वर्षीय पत्नी उर्मिला गले में फंदा लगाकर लटक गई। किसी बात पर पति पत्नी के बीच मनमुटाव चल रहा था।


बता दें की घटना की सूचना 112 नंबर पर एक ग्रामीण ने दी। इसी सूचना पर बन्नाखेड़ा पुलिस चौकी इंचार्ज भगवान गिरी गोस्वामी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले परिजनों ने महिला के शव को नीचे उतार लिया था। पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में लेकर शव को बाजपुर सीएचसी स्थित मोर्चरी में रख दिया।


दरअसल,मामले में सामने आई जानकारी के अनुसार पुलिस चौकी बन्नाखेड़ा के अंतर्गत बल्ली निवासी सूरज सैनी एक बेसहारा कुत्ते के बच्चे को घर ले आया था। जांच-पड़ताल में पता चला है कुत्ते के बच्चे को लेकर दंपती में कहासुनी हो गई थी। दोनों के बीच रोज झगड़ा हो रहा था।

यह भी पढ़े –*Nokia जल्द ही अपना Nokia Maze 5G करेगा लॉन्च, होली तक आपके हाथों में होगा ये फोन*


वहीं बृहस्पतिवार सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाल प्रवीण कोश्यारी ने बताया कि 112 नंबर पर महिला ने फंदा लगाकर खुदकुशी करने की सूचना पुलिस को मिली थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से महिला के मौत के कारणों की पुष्टि होगी। मृतका के पति सूरज को पूछताछ के लिए कोतवाली में बैठाया गया है। तहरीर आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

Uttarakhand :अभी तक पूरा नहीं हुआ ओबीसी सर्वेक्षण, अब एकल सदस्यीय आयोग का बढ़ेगा कार्यकाल,टल सकते हैं निकाय चुनाव

doonprimenews

यहां हाईवे के पास हुई कार और बुलेरो की भिड़ंत, कार में बैठा दूल्हा और एक अन्य व्यक्ति हुए चोटिल।

doonprimenews

तीन साल के लिए तय किया जाएगा केदारनाथ हेली सेवा का किराया,10-20प्रतिशत हो सकती है बढ़ोतरी

doonprimenews

Leave a Comment