Doon Prime News
tech

Nokia जल्द ही अपना Nokia Maze 5G करेगा लॉन्च, होली तक आपके हाथों में होगा ये फोन

कभी हर दिल पर राज करने वाला Nokia एक बार फिर धांसू स्मार्टफोन लेकर आया है। कंपनी जल्द ही भारत में Nokia Maze 5G स्मार्टफोन लाने वाली है। इस फोन का डिजाइन, खूबियां और प्राइस सब नंबर वन होने वाला है। फोन की बैटरी बेहद पावरफुल होने वाली है और कैमरा शानदार हैं। अगर आप भी इस फोन का इंतजार कर रहे हैं तो आइए जानते हैं इस फोन की सारी स्पेशिफिकेशंस..

Nokia Maze 5G फीचर्स

Nokia का यह स्मार्टफोन 4K रेजोल्यूशन के साथ आ रहा है। इस फोन में 6.7 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC चिप प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। यह Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाले स्मार्टफोन होने वाला हैं।

Nokia Maze 5G स्टोरेज Nokia Maze 5G में 8GB और 12GB का रैम मिलेगी। वहीं, 128GB और 256GB की इंटरनल स्टोरेज फोन में दी जाएगी। यूजर्स चाहे तो माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से फोन की स्टोरेज 512GB या 1TB तक और भी बढ़ा सकते हैं।

Nokia Maze 5G कैमरा इस स्मार्टफोन का कैमरा एकदम धांसू होने वाला हैं। इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है। 108MP प्राइमरी लेंस, 32MP दूसरा सेंसर, 16MP तीसरा सेंसर, 5MP का चौथा सेंसर कंपनी दे सकती है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 48MP का कैमरा मिलेगा।

Nokia Maze 5G बैटरी Nokia के इस दमदार फोन की बैटरी भी दमदार होगी। फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 7800mAh की तगड़ी बैटरी इस फोन में देखने को मिल सकती है। कनेक्टिविटी के लिए 5G एलटीई, वाईफाई, ब्लूटूथ, GPRS और कई जबदस्त फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं।

Nokia Maze 5G लॉन्चिंग डेट और प्राइस

पत्रकारों से मिली जानकारी के अनुसार, भारत में यह फोन काफी किफायती कीमत पर मिलेगा। अब तक मिली जानकारी के अनुसार, इस फोन की अनुमानित कीमत 30,000 रुपए के आसपास होने वाली है। यह फोन होली पर आपके हाथ में आ जाएगा।

Related posts

Micromax In 2b: Micromax ने भारत में लांच किया एक और शानदार स्मार्टफोन कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

doonprimenews

WhatsApp Update- WhatsApp में जल्द ही बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे जिनसे यूजर्स को बेनिफिट होगा, देखा क्या होंगे बदलाव

doonprimenews

Smartphone इस्तेमाल करने से हो सकता है Brain Tumor ! इस रिसर्च में हुआ बड़ा खुलासा

doonprimenews

Leave a Comment