Doon Prime News
uttarakhand

यहां हाईवे के पास हुई कार और बुलेरो की भिड़ंत, कार में बैठा दूल्हा और एक अन्य व्यक्ति हुए चोटिल।

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि उत्तराखंड के टिहरी-ऋषिकेश रोड पर थान गांव से पहले विपरीत दिशा से आ रहे वाहनों की आपस में भिड़ंत हो गई। जिससे कार में बैठे दुल्हे और एक अन्य व्यक्ति चेटिल हो गए। दोनों को 108 सेवा से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। उपचार के बाद दोनों को छुट्टी दे दी गई।

बताया जा रहा है कि प्रभारी थानाध्यक्ष डीएस रावत ने बताया कि बुधवार शांम करीब साढ़े तीन बजे ऋषिकेश हाईवे पर थान गांव से पहले एक कार और बुलेरो की टक्कर हो गई। जिससे हरिद्वार से बरात लेकर चमियाला जा रही कार में सवार दूल्हा आशीष पुत्र राजपाल के सिर पर चोट लग गई। कार में चालक अमित सहित अन्य तीन लोग सवार थे। जबकि बुलेरो से छिद्दरवाला जा रहे छह लोगों में से पूरब सिंह पुत्र गबर सिंह निवासी घनसाली को भी हल्की चोट आई है।

यह भी पढ़ें – *काशीपुर में पूर्व पार्षद की धारदार हथियार से हत्या, पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में।*

आपको बता दें कि दोनों घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। सीएचसी के चिकित्सा प्रभारी डा. पुखराज ने बताया कि दूल्हे के माथे पर तीन और दूसरे घायल के सिर पर चार टांके लगाए गए। वहीं, दोनों की स्थिति सामान्य होने पर वह अपने गंतव्य को चले गए। बावजूद उन्हें सिटी स्कैन कराने की सलाह दी गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि वाहनों की टक्कर के बाद उन्हें दूसरे वाहन से जाना पड़ा। उनके द्वारा बताया गया है कि चालकों के जल्दबाजी में होने कि वजह से यह हादसा हुआ है।

Related posts

Uttarakhand Roadways की 175 बसों पर मंडराया खतरा, 1 जनवरी से इन बसों की दिल्ली में एंट्री मुश्किल। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

रायपुर पुलिस को मिली बडी सफलता, मयूर विहार क्षेत्र में हुई चोरी की बड़ी घटना का पुलिस ने किया सफल

doonprimenews

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग में बड़े पैमाने पर बदलाव शुरू, बदले जाएंगे क्वेश्चन बैंक और परीक्षा के विशेषज्ञ

doonprimenews

Leave a Comment