Doon Prime News
uttarakhand

स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ शैलजा भट्ट को वाहन ने मारी टक्कर, मैक्स अस्पताल में है भर्ती .

स्वास्थ्य महानिदेशक

स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ शैलजा भट्ट को शुक्रवार सुबह एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। उनके पैरों में फ्रैक्चर हुआ है। वह मसूरी रोड स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं और डॉक्टर्स की एक टीम उनका इलाज कर रही है।

जानकारी के मुताबिक स्वास्थ्य महानिदेशक अलसुबह अपने रेसकोर्स स्थित आवास से टहलने के लिए निकली थी। ऐसा बताया जा रहा है कि इस दौरान एक अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी, जिसके कारण वह घायल हो गई। इसके बाद स्वजन उन्हें जिला अस्पताल के कोरोनेशन अस्पताल ले गए। जहाँ पर उनका एक्सरे व अन्य जांच की गई।

यह भी पढ़े – अब WhatsApp में चैट Import करने के लिए मिलेगा एक नया ऑप्शन,इस फीचर पर शुरू हुआ काम

जांच में पता चला कि उनके पैर में फ्रैक्चर हुआ है। डॉक्टरों द्वारा पैर पर कच्चा प्लास्टर चढ़ाया और ऑपरेशन की सलाह दी गई। दोपहर के बाद स्वास्थ्य महानिदेशक को इलाज के लिए मसूरी रोड स्थित मैक्स अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि पैर की सर्जरी होने के कारण चिकित्सक उन्हें लंबे समय तक आराम करने की सलाह दे सकते हैं।

Related posts

Uttarakhand News- राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद आज पहली बार मल्लिकार्जुन खरगे आ रहे हैं उत्तराखंड, सीएम धामी के दखल के बाद मिली अनुमति

doonprimenews

Uttarakhand News: डबल इंजन का दम, धामी सरकार को केंद्र से मिले 720 करोड़, जिसका इन कामों में होगा इस्तेमाल

doonprimenews

आज दिल्ली दौरे पर जाएंगे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, गुजरात में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में हो सकते हैं शामिल

doonprimenews

Leave a Comment