Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद आज पहली बार मल्लिकार्जुन खरगे आ रहे हैं उत्तराखंड, सीएम धामी के दखल के बाद मिली अनुमति

Uttarakhand News- उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर आ रही है सामने जहां हम आपको सूत्रों के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि पुलिस लाइन (Police Line) में National President Mallikarjun Kharge के हेलिकॉप्टर लैंडिंग की अनुमति न मिलने पर गुस्साए कांग्रेसियों ने पुलिस मुख्यालय घेर लिया। बता दे की कई घंटे तक बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता, कार्यकर्ता हंगामा करते रहे। हालांकि, मामला संज्ञान में आने के बाद Chief Minister Pushkar Singh Dhami ने दखल दिया। जिसके बाद उनके दखल से मामला शांत हुआ और अनुमति मिल गई।

साथ ही आपको बता दे की शनिवार को कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने के बाद Congress President Karan Mahara, Senior Vice President Suryakant Dhasmana पुलिस लाइन में हेलिकॉप्टर लैंडिंग की स्थिति देखने पहुंचे। वही, जब उन्हें पता चला कि ऐसी कोई अनुमति नहीं है तो उन्होंने SSP Ajay Singh से संपर्क की कोशिश की लेकिन उनके बैठक में व्यस्त होने के चलते बात नहीं हो पाई।

वहीं, दूसरी तरफ धस्माना ने बताया कि इसके बाद उन्होंने DGP Abhinav Kumar को फोन किया लेकिन बाहर होने के चलते उन्होंने एडीजी (ADG) से बात करने को कहा। जिसके बाद एडीजी (ADG) ने मामले में जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस बीच वह बात करते-करते पुलिस मुख्यालय (Police Headquarters) पहुंच गए। वहां बात बनती न देख Congress President Mahara व उपाध्यक्ष धस्माना धरने पर बैठ गए।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि मामले की जानकारी मिलते ही Leader of Opposition Yashpal Arya समेत तमाम नेता पुलिस मुख्यालय (Police Headquarters) पहुंचे। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष आर्य और पुलिस अधिकारियों के बीच तकरार हुई। नाराज कांग्रेस नेताओं ने करीब 2 घंटे तक हंगामा किया। धीरे-धीरे पुलिस मुख्यालय के बाहर तक कार्यकर्ताओं की भीड़ जुट गई। वहीं, मामले की जानकारी मिलने पर सीएम धामी (CM Dhami) ने Leader of Opposition Arya, State President Mahra से फोन पर बात की और उसके बाद उन्होंने आश्वासन दिया कि कांग्रेस अध्यक्ष (Congress President) के हेलिकॉप्टर की अनुमति दी जाएगी। इसके कुछ ही देर बाद अनुमति मिल गई। इसके बाद कांग्रेसी वहां से चले गए।

Related posts

UKSSSC Paper Leak मामले में ED ने ली एंट्री, अब आरोपियों की बजेगी बैंड

doonprimenews

आगामी चारधाम यात्रा को लेकर लोगों में है काफी उत्साह, चार दिन के भीतर एक लाख पहुंची पंजीकरण कराने वालों की संख्या

doonprimenews

Coronavirus Update :बीते 24घंटे में मिले 35नए संक्रमित,देहरादून में मिले सबसे ज्यादा मामले,119हुई सक्रिय मरीजों की संख्या

doonprimenews

Leave a Comment