Doon Prime News
uttarakhand

धामी पहुँचे केंद्रीय चुनाव की बैठक में हिस्सा लेने दिल्ली, होंगी गडकरी से भी मुलाक़ात


देहरादून। राजधानी देहरादून में उत्तराखंड का बजट सत्र चल रहा है। आज बजट सत्र का तीसरा दिन है। बजट सत्र के तीसरे दिन कई मुद्दों पर चर्चा हुई। इस दौरान विपक्ष ने भी धामी सरकार को घेरने के लिए रणनीति तैयार की है। बजट सत्र के बीच ही सीएम धामी दिल्ली दौरे के लिए रवाना हो गये हैं। मुख्यमंत्री धामी के साथ ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और संगठन मंत्री अजय कुमार भी दिल्ली रवाना हुए हैं।
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी देहरादून के जीटीसी हेलीपैड से दिल्ली के लिए रवाना हुए। मुख्यमंत्री धामी दिल्ली में लोकसभा चुनाव से जुड़ी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में हिस्सा लेंगे। इसके साथ ही बीजेपी की अन्य चुनाव संबंधी बैठकों में भी सीएम धामी हिस्सा लेंगे।
इसके साथ ही सीएम धामी दिल्ली में सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से भी मुलाकात करेंगे। बता दें हाल ही में राष्ट्रीय राजमार्ग-119 पर 6 किलोमीटर लंबे 4 लेन कोटद्वार बाईपास के निर्माण के लिए 691.70 करोड़ की स्वीकृति मिली है। इसी संदर्भ में सीएम धामी केंद्रीय में सड़क परिवहन मंत्री से मुलाकात करेंगे।

यह भी पढ़े:-अब न्याय की गोहर ना मिलने पर बैठे अंकिता भंडारी के माता – पिता अनिश्चितकालीन धरने पर*


सीएम धामी ने कहा केंद्र की मोदी सरकार लगातार देश के विकास के लिए प्रयासरत है। उन्होंने कहा उत्तराखंड में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। उन्होंने कहा सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के कुशल नेतृत्व में देवभूमि उत्तराखण्ड रोड कनेक्टिविटी के क्षेत्र में नए आयाम स्थापित कर रहा है।


धामी मंत्रिमंडल में अभी चार सीटें खाली हैं। इन सीटों पर भी नेताओं की नजरें टिकी है। चूंकि, लोकसभा चुनाव नजदीक हैं, ऐसे में नेताओं को उम्मीद है कि लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होने से पहले मंत्रिमंडल की सीटों को भरे जाने पर फैसला हो सकता है। सीएम धामी के दिल्ली दौरे पर अक्सर इसकी चर्चाएं शुरू हो जाती हैं। सीएम धामी फिर से दिल्ली रवाना हो गये हैं। ऐसे में उम्मीदों से भरे नेताओं की नजरें एक बार फिर इस पर टिक गई हैं। सभी नेता क्षेत्र के साथ ही सियासी समीकरणों के गुणा भाग में लग गये हैं।

Related posts

Uttarakhand News- निवेशक सम्मेलन में पिछले दो दिन निवेशकों में राज्य में निवेश को लेकर दिखा खूब उत्साह, धामी के निर्देश पर पहले दिन से ही सरकार का ग्राउंडिंग पर था फोकस

doonprimenews

अब एक क्लिक में पता चलेगा सरकारी स्कूलों के बच्चों का सालभर का प्रदर्शन,विभाग की ओर से पोर्टल पर अंक अपलोड करने के निर्देश जारी

doonprimenews

खराब मौसम के चलते भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का उत्तरकाशी दौरा रद्द

doonprimenews

Leave a Comment