Doon Prime News
dehradun

देहरादून ही नहीं बल्कि इन शहरों में भी होगी “मिस्ट्री विला” की शूटिंग, निर्माता जी. एल. सदाना बोले -इच्छुक कलाकार कर सकते हैं संपर्क…

खबर देहरादून में फिल्म “मिस्ट्री विला” की शूटिंग हो रही है, जिसमें शहबाज खान , दिनेश लांबा, संजीत धूरी, हुसैनी दवावाला , सोनल चौहान, दिव्या बधानी , विश्वम शुक्ला, राम कश्यप और नवल किशोर जैसे प्रसिद्ध कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे , यह फिल्म उत्तराखंड के देहरादून, मसूरी, ऋषिकेश जैसे शहरों मे शूट की जा रही है। जो कि पूरे भारत व ओवरसीज रिलीज होगी । जिसके निर्माता जी. एल. सदाना और निर्देशक जैकी पटेल हैं ।


दरअसल, इस फिल्म को लेकर एक पत्रकार वार्ता का प्रेस क्लब में आयोजन किया गया। पत्रकार वार्ता के दौरान सभी से अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स आदि के बारे में बात की और अपने कई डायलॉग्स भी बोले। इस मौके पर निर्माता जी एल सदाना ने कहा कि हमें यह घोषणा करते हुए अत्यन्त खुशी हो रही है कि जी. एल. सदाना ने कलाकारों के लिए एक बहुत बडी मुहीम की शुरुआत की है , जिसमें “दून बाॅलिवुड फिल्म स्कूल “में अभिनय की शिक्षा लेने वाले हर कलाकार को निश्चित रूप से फिल्मों , वेब सिरिज व गानों में काम करने का मौका मिल रहा है। सभी इच्छुक कलाकार एक बार “दून बाॅलिवुड एक्टिंग स्कूल & फिल्म वर्ल्ड” जरूर सम्पर्क करें।

यह भी पढ़े -*Uttarakhand: 15 दिनों में प्रवासी प्रकोष्ठ की बनें वेबसाइट, अपर मुख्य सचिव रतूड़ी ने सचिवालय में हुई बैठक में दिए निर्देश*


प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस फिल्म में दून बॉलीवुड एक्टिंग स्कूल एंड फिल्म वर्ल्ड से 24 कलाकार चुने गये हैं, जो कि सह-कलाकार के रुप में काम करेंगे । फिल्म निर्माता जी. एल. सदाना ने बताया कि वर्ष 2024 और 2025 में 6 फिल्मों का निर्माण होना है , जिसमें उत्तराखंड वासी बढ़ चढ़कर सहयोग दे रहे हैं , निर्माता जी. एल. सदाना जी उत्तराखंड को फिल्म उद्योग जगत के रूप में देखना चाह रहे हैं , सभी उत्तराखंड वासियों से अनुरोध है कि इस मुहिम में बढ़ चढ़कर साथ दें ।

Related posts

Dehradun: नवविवाहिता की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार, मृतका के परिजनों ने दी थी तहरीर

doonprimenews

Dehradun :आयोग ने बढ़ाई ओबीसी सर्वेक्षण की रिपोर्ट देने की तिथि,इस साल नवंबर में प्रस्तावित हैं निकाय चुनाव

doonprimenews

अमित शाह के दौरे को लेकर देहरादून में तैयारियां तेज , हटाया जा रहा तारों का जाल

doonprimenews

Leave a Comment