Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- शुगर मिल के सुरक्षाकर्मी पर गणतंत्र दिवस (Republic Day) कार्यक्रम में ध्वजारोहण से पहले चली गोली, देहरादून के अस्पताल में चल रहा है इलाज

Uttarakhand News- उत्तराखंड के डोईवाला (Doiwala) से आज की बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां हम आपको सूत्रों के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि डोईवाला शुगर मिल (Doiwala Sugar Mill) के सुरक्षाकर्मी पर गणतंत्र दिवस कार्यक्रम (Republic Day Program) में ध्वजारोहण से पहले गोली चल गई। बता दे की जिससे शुगर मिल (Sugar Mill) के Executive Director Senior PCS Officer Dinesh Pratap Singh घायल हो गए। वहीं, घटना के बाद शुगर मिल (Sugar Mill) के सुरक्षाकर्मी को निलंबित करते हुए जांच कमेटी गठित कर दी गई है।

बता दे कि इसके तुरंत बाद घायल शुगर मिल (Sugar Mill) के Executive Director का इलाज देहरादून (Dehradun) के एक अस्पताल में किया गया। जिसके बाद उन्होंने शाम तक अपने रुटीन के कार्यों को भी किया। बताया जा रहा है कि शुगर मिल में ध्वजारोहण के बाद हर्ष फायरिंग की परंपरा है, इसी दौरान सुरक्षाकर्मी से ध्वजारोहण से पूर्व ही गोली चल गई। जिसके 312 बोर के छर्रे निकलकर अधिशासी निदेशक के पेट में लगे लेकिन घटना होने के बावजूद भी उन्होंने ध्वजारोहण किया। साथ ही राष्ट्रगान के पश्चात संविधान की शपथ भी दिलाई।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि इसके बाद अधिक खून बहने व दर्द बढ़ने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। जहां तुरंत ही डॉक्टर ने उनका उपचार किया। वहीं, जिसके बाद Executive Director Dinesh Pratap Singh ने बताया कि घटना के संबंध में जांच बैठाई गई है। साथ ही घटना की कुछ वीडियो भी सामने आई है। जिनके संबंध में जांच की जा रही है। साथ ही लापरवाही बरतने पर सुरक्षाकर्मी को निलंबित कर दिया गया है।

Related posts

Breaking news – गौरीकुंड-केदारनाथ पैदल मार्ग पर हिमखंड टूटने से, 100 मीटर क्षेत्र में फैली बर्फ, जानिये पूरी खराब

doonprimenews

नकल माफियाओं पर एसटीएफ की सर्जिकल स्ट्राइक जारी

doonprimenews

नैनीताल हाईकोर्ट ने न्यायिक अधिकारियों का किया तबादला,जानिए पूरी लिस्ट

doonprimenews

Leave a Comment