Doon Prime News
uttarakhand dehradun

अमित शाह के दौरे को लेकर देहरादून में तैयारियां तेज , हटाया जा रहा तारों का जाल

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का 7 अक्टूबर को उत्तराखंड के दौरा प्रस्तावित है। इस दौरे को लेकर देहरादून में तैयारियां तेज हो गई हैं। देहरादून में सड़कों के किनारे लटक रहे तारों को हटाने का काम किया जा रहा है। जिसके कारण शहर का ट्रैफिक भी बाधित हो रहा है। बताया जा रहा है कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भाजपा प्रदेश मुख्यालय भी पहुंच सकते हैं। जिसे लेकर तैयारियां जोरों पर हैं।

देहरादून में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी

अमित शाह के दौरे को लेकर देहरादून में सुरक्षा व्यवस्था भी कड़ी कर दी गई है। शहर में पुलिस और अर्धसैनिक बलों की तैनाती बढ़ा दी गई है। सभी प्रमुख चौराहों और सड़कों पर पुलिस की चेकिंग की जा रही है।

अमित शाह के दौरे का एजेंडा

अमित शाह के दौरे के दौरान वह उत्तराखंड में चार राज्यों की मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक में भाग लेंगे। बैठक में उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री शामिल होंगे। बैठक में चारों राज्यों की सुरक्षा, विकास और अन्य मुद्दों पर चर्चा होगी।

अमित शाह का दौरा भाजपा के लिए भी महत्वपूर्ण

अमित शाह का दौरा भाजपा के लिए भी महत्वपूर्ण है। इस दौरे के दौरान वह पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक में वह आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारियों पर चर्चा करेंगे।

Related posts

राह चलते लोगों को लिफ्ट देने के बहाने से लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले 02 अभियुक्त गिरफ्तार

doonprimenews

Uttarakhand Weather Update- आज भी प्रदेश में भारी बारिश को देखते हुए रेड अलर्ट किया गया जारी, इतने सड़कों समेत 4 नेशनल हाईवे हुए बंद

doonprimenews

बदरीनाथ और गौरीकुंड नेशनल हाईवे को जोड़ने वाली 910 मीटर सुरंग हुई आर-पार

doonprimenews

Leave a Comment