Doon Prime News
uttarakhand dehradun

अमित शाह के दौरे को लेकर देहरादून में तैयारियां तेज , हटाया जा रहा तारों का जाल

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का 7 अक्टूबर को उत्तराखंड के दौरा प्रस्तावित है। इस दौरे को लेकर देहरादून में तैयारियां तेज हो गई हैं। देहरादून में सड़कों के किनारे लटक रहे तारों को हटाने का काम किया जा रहा है। जिसके कारण शहर का ट्रैफिक भी बाधित हो रहा है। बताया जा रहा है कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भाजपा प्रदेश मुख्यालय भी पहुंच सकते हैं। जिसे लेकर तैयारियां जोरों पर हैं।

देहरादून में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी

अमित शाह के दौरे को लेकर देहरादून में सुरक्षा व्यवस्था भी कड़ी कर दी गई है। शहर में पुलिस और अर्धसैनिक बलों की तैनाती बढ़ा दी गई है। सभी प्रमुख चौराहों और सड़कों पर पुलिस की चेकिंग की जा रही है।

अमित शाह के दौरे का एजेंडा

अमित शाह के दौरे के दौरान वह उत्तराखंड में चार राज्यों की मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक में भाग लेंगे। बैठक में उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री शामिल होंगे। बैठक में चारों राज्यों की सुरक्षा, विकास और अन्य मुद्दों पर चर्चा होगी।

अमित शाह का दौरा भाजपा के लिए भी महत्वपूर्ण

अमित शाह का दौरा भाजपा के लिए भी महत्वपूर्ण है। इस दौरे के दौरान वह पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक में वह आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारियों पर चर्चा करेंगे।

Related posts

Uttarakhand Badrinath Dham News- शीतकाल में धाम में कई साधु तपस्या करने के लिए स्थानीय प्रशासन से  लेते हैं अनुमति लेकिन प्रशासन ने नहीं दी अनुमति

doonprimenews

Uttarakhand :छह जिलों में बारिश का येलो अलर्ट हुआ जारी,यहाँ जानें कबतक प्रदेश में दस्तक देगा मानसून

doonprimenews

Dehradun :28नवंबर से शुरू होगा 6वां वैश्विक आपदा प्रबंधन सम्मेलन, पीएम मोदी समेत कई देशों और राज्यों के प्रतिनिधि होंगे शामिल

doonprimenews

Leave a Comment