Doon Prime News
dehradun

Rajaji Tiger Reserve :मोतीचूर वन क्षेत्र में रेल पटरी पर पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आया गुलदार, मौके पर हुई मौत

बड़ी खबर ऋषिकेश के मोतीचूर वन क्षेत्र में सौंग नदी की रेल पटरी पर एक गुलदार पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आ गया। इस दौरान मौके पर ही उसकी मौत हो गई। ट्रेन की स्पीड इतनी तेज थी कि गुलदार का शव टुकड़ों मे तब्दील हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही वन विभाग में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची टीम ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घटना की जांच पड़ताल मे जुट गई है।

जी हाँ, ऋषिकेश से सटे राजाजी टाइगर रिजर्व नेशनल पार्क के पास मोतीचूर वन रेंज के पास ही रेलवे ट्रैक है। सुबह एक पैसेंजर ट्रेन योग नगरी रेलवे स्टेशन पर आ रही थी। वन विभाग के अनुसार,गुलदार के पटरी पार करने के दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गया।

यह भी पढ़े –*Ankita Murder case:एडीजे कोर्ट ने सोमवार को टाली सुनवाई, अब 27जुलाई को होगी गवाही, सरकारी वकील ने केस से दिया त्यागपत्र*

बता दें की इन दिनों बरसात के दौरान पार्क मे मौजूद जंगली जानवर स्थान परिवर्तन करते हैं। जानवर के ट्रेन की चपेट में आने का यह कोई पहला मामला नहीं है। ऐसा इस स्थान पर वहले भी कई बार हो चुका है।

Related posts

अंकिता हत्याकांड :सुप्रीम कोर्ट ने प्रदेश सरकार से मांगी स्टेटस रिपोर्ट,दो हफ्ते का समय दिया

doonprimenews

उत्तराखंड में शिक्षकों का आंदोलन तेज, आज देहरादून में धरना

doonprimenews

Eid-ul -Adha :140किलो का सुल्तान (बकरा )पूरी मंडी में बिका सबसे महंगा,पौने दो लाख है कीमत, डाइट जान आप भी रह जाएंगे हैरान

doonprimenews

Leave a Comment