Doon Prime News
dehradun

Ankita Murder case:एडीजे कोर्ट ने सोमवार को टाली सुनवाई, अब 27जुलाई को होगी गवाही, सरकारी वकील ने केस से दिया त्यागपत्र

खबर उत्तराखंड से जहाँ बहुचर्चित अंकिता हत्याकांड की सुनवाई एडीजे कोर्ट ने सोमवार को टाल दी। अब कोर्ट में 27 जुलाई को गवाही होगी। दरअसल, केस से सरकारी वकील (विशेष लोक अभियोजक) जितेंद्र रावत ने त्यागपत्र दे दिया है। जिसके चलते अभी तक नए वकील की तैनाती नहीं हो पाई है। इसलिए कोर्ट ने सुनवाई को 27 जुलाई तक के लिए टाला है।

बता दें की कोर्ट में आज गवाही के लिए अंकिता के दोस्त पुष्पदीप को बुलाया गया था। पुष्पदीप अदालत में हाजिर हुआ, लेकिन सुनवाई टलने की वजह से उसकी गवाही नहीं हो सकी। अब वह दोबारा कोर्ट में पेश होगा।

वहीं अंकिता हत्याकांड को करीब 10 माह का समय हो गया है। मामले की सुनवाई एडीजे कोर्ट में चल रही है। इसी दौरान एक जून को अंकिता के माता-पिता ने मामले की सुनवाई ठीक से न करने का आरोप लगाते हुए केस से सरकारी वकील (विशेष लोक अभियोजक) जितेंद्र रावत को हटाने की मांग की थी।

यह है पूरा मामला

दरअसल,18 सितंबर की रात को वनंत्रा रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य ने राजस्व पुलिस चौकी में अपनी कर्मचारी अंकिता भंडारी के गुमशुदा होने की शिकायत दी थी। करीब तीन दिनों तक इस मामले की ढिलाई से जांच की गई। इसके बाद शासन के निर्देश पर मामले को रेगुलर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

यह भी पढ़े -*Nainital :गोरखपुर से नैनीताल की तरफ कार में सवार होकर जा रहा था परिवार, हुए हादसे का शिकार, खाई में गिरी कार,2की मौत 5घायल*

पुलिस ने पुलकित आर्य, मैनेजर सौरभ भास्कर और अंकित से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने सारी बात उगल दी। पता चला कि पुलकित और अंकिता के बीच झगड़ा हुआ था। ऋषिकेश से लौटते वक्त अंकिता और पुलकित के बीच नहर किनारे फिर से विवाद हुआ और इस बीच पुलकित ने अंकिता को नहर में धक्का दे दिया था। पुलिस ने इस मामले में 22 सितंबर को पुलकित, अंकित और सौरभ को गिरफ्तार कर लिया था।

Related posts

सीएम पुष्कर सिंह धामी के फ्लीट को भटकाने के मामले में नेहरू कॉलोनी के एक इंस्पेक्टर को किया गया सस्पेंड

doonprimenews

Uttarakhand :निवेश और अवस्थापना विकास बोर्ड बनाने के लिए अध्यादेश लाएगी प्रदेश सरकार, सोमवार को मंत्रीमंडल की बैठक में हो सकता है निर्णय

doonprimenews

देहरादून में परिवहन विभाग द्वारा वीआईपी नंबरों की हुई नीलामी,राज्य बनने के बाद पहली बार लगी सबसे अधिक बोलियाँ

doonprimenews

Leave a Comment