Doon Prime News
dehradun

होली के पर्व पर दूसरे राज्यों को जाने वाले लोगों की मुश्किलें बढ़ी,उप्र, बिहार की सभी ट्रेनें हुई फुल

खबर उत्तराखंड से जहाँ होली के पर्व पर दूसरे राज्यों को जाने वाले लोगों के लिए मुश्किलें बढ़ गई हैं। देहरादून से चलने वाली सभी ट्रेनें फुल हो गई हैं। उप्र, बिहार, और पूर्वांचल जाने वाले लोगों को आसपास के स्टेशनों हरिद्वार, रुड़की से भी टिकट ही नहीं मिल पा रहे हैं। हालात यह हैं कि अप्रैल तक ट्रेनों में लंबी वेटिंग चल रही है।


आपको बता दें की कई ट्रेनों में वेटिंग साढ़े तीन सौ के पार पहुंच गई है। सर्वाधिक वेटिंग दून एक्सप्रेस में चल रही है। उपासना एक्सप्रेस में भी वेटिंग का आंकड़ा 200 के पार है। देहरादून से मुजफ्फरपुर जाने वाली एक्सप्रेस में वेटिंग ढाई सौ के पार और योगनगरी ऋषिकेश अहमदाबाद एक्सप्रेस में भी यही हाल है।


दरअसल,सभी ट्रेनें पैक होकर चल रही हैं। देहरादून से सीधे टिकट नहीं मिल पाने पर लोग टैक्सी या अन्य स्टेशनों से ट्रेन पकड़ने का प्रयास कर रहे हैं। स्टेशन अधीक्षक शशांक शर्मा ने बताया कि त्योहारी सीजन के कारण ट्रेनों में भीड़ बढ़ गई है। उधर, बसों में हालात अभी सामान्य नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े -*OnePlus ला रहा है अपना सबसे धमाकेदार स्मार्टफोन जो देने वाला है सबको टक्कर*


वहीं परिवहन निगम के मंडल प्रबंधक संजय गुप्ता ने बताया कि बसों के 20 फीसदी अतिरिक्त फेरे लगाने की व्यवस्था की गई थी। लेकिन, इस बार यात्री होली के करीब आने का इंतजार नहीं कर रहे, सामान्य तौर पर यात्री होली से पहले ही गंतव्य को रवाना हो रहे हैं। इससे बसों में यात्रियों की भीड़ नहीं दिख रही।

Related posts

उत्तराखंड में शिक्षकों का आंदोलन तेज, आज देहरादून में धरना

doonprimenews

उत्तराखंड : मानसून के बाद 15 शहरो से शुरू होगी धारण क्षमता , जानिए कौन से है ये 15 शहर ।

doonprimenews

Dehradun:पत्नी से नाराज होकर नशे में धुत पति ओवरहेड टैंक पर चढ़ा, तीन घंटे बाद उतरा नशा पुलिस ने खिलाई सलाखों की हवा

doonprimenews

Leave a Comment