Doon Prime News
tech

OnePlus ला रहा है अपना सबसे धमाकेदार स्मार्टफोन जो देने वाला है सबको टक्कर

OnePlus जल्द ही आपके लिए नया फोन OnePlus Nord CE3 को लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। कंपनी इस फोन को नेक्स्ट जनरेशन OnePlus Nord CE2 5G के तौर पर पेश करने वाली। कुछ दिन पहले फोन के कुछ फीचर्स और लाइव पिक्चर्स सामने आ चुकी हैं। इस बीच नए फ्लैगशिप फोन की रिलीज डेट और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हो चुका है। इससे पता चलता है कि कंपनी का यह फोन कई बड़ी कंपनियों के स्मार्टफोन्स को कड़ी टक्कर देने वाला है।

MySmartPrice की एक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी Nord CE को 3 जुलाई को पेश करेगी. स्पेसिफिकेशंस क्या हैं? एक रिपोर्ट में बताया गया है कि OnePlus CE का नया डिवाइस 6.72-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। इससे पहले कुछ रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया था कि फोन एक IPS LCD स्क्रीन को स्पोर्ट करेगा।

इसके आलावा, रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि OnePlus Nord CE3 OctaCore Snapdragon 782G चिपसेट द्वारा संचालित होगा। साथ ही स्टोरेज की बात करें पर 8 GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी।

ट्रिपल कैमरा मिलने की उम्मीद कैमरे की बात करें तो, रिपोर्ट मुताबिक OnePlus Nord CE3 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 50-MP का Sony IMC890 प्राइमरी सेंसर, 8-MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2-MP का मैक्रो लेंस होगा। फोन के फ्रंट में 16 MP and का सेल्फी कैमरा होने की उम्मीद है, जो डिस्प्ले के टॉप पर होल-पंच कटआउट में होगा।

Related posts

अप्रैल से महंगी हो जाएंगे एलइडी टीवी, जानिए कितने बढ़ सकते हैं दाम और क्या है कारण।

doonprimenews

Amazon India पर Oppo F21s पर मिल रही शानदार डील, यहां जानें सब कुछ।

doonprimenews

Instagram Offer- अगर आप भी होना चाहते हैं अमीर, बस जान ले इंस्टाग्राम कि यह जरूरी बात

doonprimenews

Leave a Comment