Doon Prime News
dehradun

यहां गला काटकर वृद्धा को उतारा मौत के घाट,अब घर से मिला एक रजिस्टर, जानिए क्या है पूरा मामला।

देहरादून से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है देहरादून प्रेमनगर में वृद्धा की हत्या वाले मामले में पुलिस नशेड़ियों से भी पूछताछ कर रही है। वहीं,पुलिस सूत्रों की मानें तो मंजीत कौर जरूरतमंदों को ब्याज पर रुपये देती थी, ऐसे में पुलिस को संदेह है कि हो सकता है कि किसी ने लेनदेन के चलते उनकी हत्या कर दी है।

वहीं, पुलिस को मंजीत के घर में एक रजिस्टर भी मिला है, जिसमें लेनदेन का हिसाब लिखा हुआ है। ऐसे में यह रजिस्टर हत्यारे का पर्दाफाश कर सकता है। इसके लिए पुलिस रजिस्टर में लिखे गए मोबाइल नंबरों पर संपर्क कर रही है। ये वो मोबाइल नंबर हैं, जिन्हें वृद्धा ने ब्याज पर रुपये दिए थे।

बताया जा रहा है कि प्रेमनगर स्थित विंग नंबर एक स्थित घर में बुधवार रात पुलिस को मंजीत कौर का लहुलुहान शव मिला था। उनके गले में एक बड़े कट का निशान मिला। मंजीत कौर घर में अकेली रहती थीं। पुलिस की शुरुआती जांच में मौके से कोई सामान गायब नहीं मिला। ऐसे में पुलिस लूट की संभावना से भी इन्कार कर रही है।

इसी के साथ पुलिस जांच में एक और कड़ी हाथ आई है। इससे पुलिस को काफी हद तक मदद मिलने की संभावना है। पुलिस को जानकारी मिली है कि मंजीत क्षेत्र के व्यक्तियों को ब्याज पर रुपये देती थीं। इसके लिए उन्होंने एक रजिस्टर बनाया हुआ था, जिसमें वह लेनदेन का हिसाब रखती थीं।

बता दें कि रजिस्टर पुलिस के हाथ लगा है। जिसमें कुछ व्यक्तियों ने छोटी-छोटी जरूरतों के लिए भी मंजीत से पैसा लिया है। पुलिस यह मानकर चल रही है कि मंजीत ने किसी नशेड़ी को भी ब्याज पर रुपये दिए होंगे। रुपये न लौटाने पड़े, इसिलए किसी ने उनकी हत्या कर दी। घर की सीढ़ियों का दरवाजा खुला हुआ था।

यह भी पढ़ें – *बड़ी खबर: पहाड़ से मैदान तक भीषण गर्मी झेलने के लिए हो जाएं तैयार, मैदानों में धूलभरी आंधी चलने की भी चेतावनी*

आपको बता दें कि इससे लग रहा है कि हत्यारा इसी रास्ते से घर में आया और मारने के बाद फिर वापस चला गया। उधर, एसपी सिटी सरिता डोबाल, एसपी क्राइम सर्वेश पंवार, सीओ सदर पंकज गैरोला और एसओजी की टीम ने एक बार फिर घटनास्थल का दौरा किया। वहां पर आसपास के कई व्यक्तियों से पूछताछ भी की गई है।

Related posts

Dehradun :जौलीग्रांट एयरपोर्ट और आस -पास के क्षेत्रों में छाया घना कोहरा,मात्र 50मीटर रही विजुअलिटी,फ्लाइट भी हुई प्रभावित

doonprimenews

देहरादून में भीषण सड़क हादसा, दीपावली की छुट्टी मनाकर लौट रहे यूपी के 10 लोगों समेत 11 घायल

doonprimenews

मसूरी देहरादून मार्ग पेट्रोल पंप के पास दो वाहनों की भिड़ंत, एक घायल

doonprimenews

Leave a Comment