Doon Prime News
dehradun

Dehradun :जौलीग्रांट एयरपोर्ट और आस -पास के क्षेत्रों में छाया घना कोहरा,मात्र 50मीटर रही विजुअलिटी,फ्लाइट भी हुई प्रभावित

बड़ी खबर देहरादून में आज मौसम खराब बना हुआ है। सुबह से ही जौलीग्रांट और आस-पास के क्षेत्र में घना कोहरा छाया रहा। इसके चलते देहरादून एयरपोर्ट घने कोहरे की चादर में लिपट गया। कोहरे के कारण विजुअलिटी गिरकर मात्र 50 मीटर हो गई। जिससे देहरादून एयरपोर्ट पर आने वाली फ्लाइट प्रभावित हुई।

जिसके चलते इंडिगो की दिल्ली से 9:20 पर आने वाली फ्लाइट भी देहरादून एयरपोर्ट पर नहीं पहुंच पाई। यह पहला मौका है जब एयरपोर्ट और आस-पास के क्षेत्र में छाए घने कोहरे के कारण हवाई यातायात प्रभावित हुआ है।पिछले कुछ दिनों से दिल्ली एयरपोर्ट पर छाए कोहरे के कारण देहरादून हवाई एयरपोर्ट पर हवाई यातायात प्रभावित हो रहा था, लेकिन रविवार सुबह तड़के क्षेत्र में छाए कोहरे के कारण देहरादून एयरपोर्ट पर हवाई यातायात ठप हो गया।

वहीं एयरपोर्ट सूत्रों के अनुसार, आज सुबह एयरपोर्ट पर न्यूनतम विजुअलिटी 50 मीटर दर्ज की गई है, जबकि सामान्यत एयरपोर्ट पर आने वाले विमान को 1000 मीटर के आस-पास की विजुअलिटी की आवश्यकता पड़ती है। सुबह आने वाली फ्लाइट के विलंब से एयरपोर्ट पहुंचने की संभावनाएं हैं।

Related posts

देहरादून में कल से बदल जाएंगे सभी सरकारी स्कूलों का समय , जानिए कब से कब तक का होगा समय

doonprimenews

पत्नी की ह्त्या करने के बाद ट्रेन के आगे कूद कर की आत्महत्या देहरादून में रहकर कर रहे थे मजदूरी

doonprimenews

Dehradun :भारी बारिश के चलते नया गांव क्षेत्र में भरा पानी, तीन परिवार फंसे, रस्सों के सहारे पुलिस ने किया रेस्क्यू

doonprimenews

Leave a Comment