Doon Prime News
uttarakhand dehradun

मसूरी देहरादून मार्ग पेट्रोल पंप के पास दो वाहनों की भिड़ंत, एक घायल

मसूरी देहरादून मार्ग पेट्रोल पंप के पास सोमवार सुबह एक रोडवेज बस और अल्टो कार में जोरदार टक्कर हो गई, जिससे एक व्यक्ति घायल हो गया। टक्कर से ऑल्टो कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

घायल व्यक्ति, जिसकी पहचान सुनील सिंह के रूप में हुई है, को इलाज के लिए मसूरी के उप-जिला अस्पताल ले जाया गया। उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि बस मसूरी से देहरादून की ओर जा रही थी और कार नाग मंदिर के दर्शन कर वापस मसूरी आ रही थी. पेट्रोल पंप के पास अचानक मोड़ पर टक्कर हो गई।

कार चालक सुनील सिंह का आरोप है कि पेट्रोल पंप के पास भवन निर्माण सामग्री बेचने वालों ने सड़क किनारे निर्माण सामग्री का ढेर लगा दिया है, जिससे सड़क काफी संकरी हो गयी है. उन्होंने यह भी कहा कि भवन निर्माण सामग्री विक्रेताओं ने अपने वाहन किनारे खड़े कर दिए हैं, जिससे दुर्घटना की संभावना बढ़ गई है।

पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. उन्होंने भवन निर्माण सामग्री विक्रेताओं से भी सड़क किनारे से सामग्री हटाने को कहा है।

इस घटना ने एक बार फिर मसूरी में बेहतर यातायात प्रबंधन की आवश्यकता पर प्रकाश डाला है। यह शहर एक लोकप्रिय पर्यटन स्थल है और यहां हर दिन बड़ी संख्या में वाहन आते हैं। हालाँकि, संकरी सड़कें और बेतरतीब पार्किंग के कारण दुर्घटनाएँ होने की संभावना बनी रहती है।

भविष्य में ऐसी दुर्घटनाओं को रोकने के लिए अधिकारियों को मसूरी में यातायात प्रबंधन में सुधार के लिए कदम उठाने की जरूरत है।

Related posts

Uttarakhand Breaking News- एक दुकान में आग लगने से लाखों का हुआ नुकसान नुकसान, कॉस्मेटिक और कपड़ों की दुकान में लगी आग

doonprimenews

Dehradun :यहाँ उफान पर आया नाला, तेज बहाव में बही इनोवा, मची चीख पुकार

doonprimenews

2015दरोगा सीधी भर्ती धांधली मामले में पुलिस मुख्यालय की बड़ी बड़ी कार्रवाई,20दरोगाओं को किया निलंबित

doonprimenews

Leave a Comment