Doon Prime News
dehradun

Dehradun: 300 मीटर गहरी खाई में गिरा त्यूणी जा रहा ट्रक, नीचे दबने से अल्मोड़ा के चालक की मौत

Dehradun Accident News: चालक ट्रक में राशन लेकर त्यूणी की तरफ जा रहा था। इस दौरान ट्रक गहरी खाई में गिर गया। खाई में गिरते ही ट्रक के परखच्चे उड़ गए। हादसे में चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

देहरादून के हरिपुर-क्वानू-मीनास मोटर मार्ग पर गुरुवार को दर्दनाक हादसा हो गया। सड़क का पुश्ता बैठने से सरकारी राशन से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में गिर गया। ट्रक के नीचे दबने से अल्मोड़ा निवासी चालक की मौके पर ही मौत हो गई। राजस्व पुलिस ने मृतक का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए उप जिला अस्पताल विकासनगर भेज दिया है। गुरुवार सुबह विकासनगर स्थित एफसीआई के गोदाम से सरकारी राशन लेकर एक ट्रक त्यूणी जा रहा था। इस दौरान मेलीथ क्वानू के पास ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। ट्रक के पलटने के दौरान चालक छिटककर बाहर गिरा और ट्रक के नीचे आ गया। ट्रक के नीचे दबने से चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

सूचना पर राजस्व पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। एसडीआरएफ की टीम ने ट्रक चालक के शव को 300 मीटर गहरी खाई से बाहर निकाला। राजस्व उप निरीक्षक आईडी शर्मा ने बताया कि मृतक की पहचान अल्मोड़ा जिले के जैती गांव निवासी त्रिलोक सिंह (40) पुत्र देव सिंह के रूप में हुई है।मृतक के परिजनों को सूचना भेज दी गई है।राजस्व उप निरीक्षक ने बताया कि प्रथम दृष्टया में सड़क का पुश्ता बैठने के चलते ट्रक के अनियंत्रित होकर खाई में गिरने की बात सामने आई है।

Related posts

देहरादून में 8वीं अंतर विभागीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ , सीएम धामी ने खेलकर की शुरुआत

doonprimenews

Uttarakhand Budget Session :आज भराड़ीसैंण विधानसभा में बजट पेश करेंगे वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल,वित्त वर्ष 2023-2024 के लिए 79 हजार करोड़ रुपये के बजट का अनुमान

doonprimenews

कर्नल कोठियाल पर बच्चों से पोस्टर चिपकाने का आरोप, राष्ट्रीय बाल आयोग ने मांगी रिपोर्ट

doonprimenews

Leave a Comment