Doon Prime News
dehradun

Dehradun : प्रसिद्ध सरदार भगवान सिंह पीजी कॉलेज के मालिक एसपी सिंह पर गोली चलाने के आरोपी ने 16साल बाद किया सरेंडर, गाजियाबाद पुलिस भी थी पीछे

खबर देहरादून के प्रसिद्ध सरदार भगवान सिंह पीजी कॉलेज के मालिक एसपी सिंह पर गोली चलाने के आरोपी ने आखिरकार 16 साल बाद कोर्ट में सरेंडर कर दिया। हाल ही में उसके खिलाफ कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किए थे। इसी बीच पता चला कि गजियाबाद पुलिस भी उसकी तलाश में है। आरोपी ने तीन दिन पहले ही गाजियाबाद में एक फाइनेंस कारोबारी को बंधक बनाकर तीन करोड़ की रंगदारी वसूली थी। पुलिस से बचने के लिए ही वह नाटकीय ढंग से देहरादून कोर्ट में उपस्थित हो गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।


वहीं एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि वर्ष 2007 में ईशान त्यागी उर्फ वासु त्यागी व मौसम शर्मा के खिलाफ नेहरू कॉलोनी थाने में कॉलेज के मालिक पर जान से मारने के इरादे से गोली चलाने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया था।


बता दें की घटना में दोनों आरोपियों के खिलाफ आरोप पत्र भी कोर्ट में दाखिल कर दिए गए थे। लेकिन उसके बाद से दोनों फरार चल रहे थे। उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी किए गए थे। तब से पुलिस इनकी तलाश में लगातार दबिश दे रही थी।

यह भी पढ़े -*Rajasthan Elections 2023: ‘मैं सीएम पद छोड़ना चाहता हूं, लेकिन पद मुझे नहीं छोड़ रहा’ सीएम गहलोत का बड़ा बयान। जानिए पूरी खबर।*


दबिश के दौरान सामने आया कि इसी वर्ष मार्च माह में मौसम शर्मा की मुजफ्फरनगर में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। लेकिन ईशान की तलाश जारी थी। टीम ने आरोपी कि गिरफ्तारी के लिए मुजफ्फरनगर स्थित उसके घर व संभावित ठिकानों पर दबिश दी जिसके बाद बुधवार को गिरफ्तारी के डर से उसने कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

Related posts

Dehradun Breaking- देहरादून से आ रही बड़ी खबर, विक्रम यूनियन चक्का-जाम से हटी पीछे

doonprimenews

देहरादून: चिकित्सालय कोरोनेशन अस्पताल के फ्लश टैंक से मिला एक नवजात का शव ।

doonprimenews

महाराणा प्रताप स्पोर्टस कालेज के ईवीएम स्ट्रांग रूम का एसएसपी देहरादून ने किया निरीक्षण। जाने पूरी खबर

doonprimenews

Leave a Comment