Doon Prime News
dehradun

Dehradun Breaking- देहरादून से आ रही बड़ी खबर, विक्रम यूनियन चक्का-जाम से हटी पीछे

देहरादून से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि विक्रम यूनियन चक्का-जाम से हटी पीछे. Automated Fitness Center की अनिवार्यता और देहरादून, Haridwar District में 10 साल से पुराने विक्रम, ऑटो बंद करने के विरोध में मंगलवार को प्रदेशभर में चक्काजाम होगा। बता दे कि इस दौरान प्रदेशभर के वाहन स्वामी देहरादून में विधानसभा कूच करेंगे।

बता दे कि transport Department ने देहरादून के Doiwala और Udham Singh Nagar के रुद्रपुर में निजी सहभागिता से Automated Fitness Center शुरू किए हैं। वाहनों की फिटनेस अनिवार्य करने के विरोध में Vikram, Auto, Bus, Truck, City Bus Operator विरोध कर रहे हैं।

वहीं, RTA Dehradun के 10 साल से पुराने डीजल ऑटो, विक्रमों का संचालन बंद करने के फैसले का भी भारी विरोध हो रहा है। उत्तराखंड विक्रम, ऑटो रिक्शा परिवहन महासंघ, सिटी बस सेवा महासंघ सहित गढ़वाल मंडल की करीब 15 यूनियनों के साथ ही Kumaon Mandal की यूनियनों ने भी आज मंगलवार को प्रदेशव्यापी चक्काजाम की चेतावनी दी है।

साथ ही वही आपको बता दे कि सभी देहरादून के Bannu School में एकत्र होकर विधानसभा कूच करेंगे। वहीं, Transport Commissioner Arvind Singh Hyanki ने सभी DM, SSP, RTO, ARTO को पत्र भेजकर चक्काजाम होने पर वैकल्पिक व्यवस्था करने को कहा है। उधर, विक्रम जनकल्याण सेवा समिति ने कहा है कि वह चक्काजाम में नहीं केवल विधानसभा कूच में शामिल होंगे।

Related posts

पत्रकार की गिरफ्तारी के खिलाफ भाकपा माले और SFI कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, पिथौरागढ़ SP को हटाने की मांग

doonprimenews

प्रॉपर्टी के असली मालिक को ही प्रॉपर्टी बेचकर ठगना चाहते थे ठग ,मालिक ने किया यह समझदारी का काम

doonprimenews

Aman Bhandari case : देहरादून में युवक पर धारदार हथियारों से हमला, गंभीर रूप से घायल

doonprimenews

Leave a Comment