Doon Prime News
dehradun

देहरादून: चिकित्सालय कोरोनेशन अस्पताल के फ्लश टैंक से मिला एक नवजात का शव ।

नवजात

देहरादून से एक बड़ी खबर आ रही है। देहरादून जिले के चिकित्सालय कोरोनेशन अस्पताल के शौचालय में एक नवजात का शव मिला है। शव को फ्लश टैंक में डाला गया था। शव की शिनाख्त करने के लिए शव गृह में रखा गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह अस्पताल स्टॉफ को बदबू आने पर किसी गड़बड़ी की आशंका हुई और उन्होंने शौचालय में देखा।

शौचालय के फ्लश टैंक में एक नवजात का शव पड़ा हुआ था। शव 3-4 दिन पुराना लग रहा है डालनवाला कोतवाली के एसएसआई महादेव उनियाल के मुताबिक कुछ दिन पहले भर्ती हुई गर्भवती महिलाओं का रिकॉर्ड चेक किया गया। इसके अलावा हाल ही में एक गर्भस्थ शिशु की मौत हो गई थी। संबंधित महिला के स्वजनों से भी बात की जा रही है। वहीं नवजात हो सकता है। इसके अलावा सीसीटीवी कैमरों से भी फुटेज निकाली जा रही है सभी पहलुओं को छाना जा रहा है और इस मामले की गहराई से जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े – भीलवाड़ा किंग्स ने गुजरात जायंट्स को 5विकेट से हराया, पठान ब्रदर्स ने क्रिस गेल की तूफानी पारी पर फेरा पानी

डिलीवरी का रिकॉर्ड भी देखा जाएगा। जरूरत पड़ने पर शव का पोस्टमॉर्टम भी कराया जाएगा। प्रमुख चिकित्सा अध्यक्ष डॉक्टर शिखा जंगपांगी ने बताया कि पुलिस को सभी जरूरी जानकारी दे दी गई है। अस्पताल में प्रसव के लिए भर्ती, गर्भवती और डिलिवरी के बारे में भी रिकॉर्ड दे दिया गया है।

Related posts

मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का उत्तराखंड दौरा

doonprimenews

Breaking news: यहां बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को दिया अंजाम।

doonprimenews

Dehradun Breaking- सहस्त्रधारा लॉ कॉलेज के पास छात्रा को छात्र ने मारी गोली

doonprimenews

Leave a Comment