Doon Prime News
dehradun

Dehradun:कभी फर्श पर तो कभी लिफ्ट में हो रहा महिलाओं का प्रसव, एक ही बेड पर दो प्रसूताएं भर्ती, जानिए कैसा है दून अस्पताल का हाल

बड़ी खबर देहरादून से जहाँ के जाने -माने दून अस्पताल के महिला वार्ड में एक ही बेड पर दो प्रसूताएं भर्ती हो रही हैं। उसी पर नवजात को भी लिटाना पड़ रहा है। इस मामले का वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो कांग्रेस ने सरकार पर हमला बोल दिया।


बता दें की मुख्य प्रदेश प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने स्वास्थ्य सेवाओं पर सवाल उठाये और कहा, मंत्री और नेता दिल्ली दरबार में हाजिरी लगाने में व्यस्त हैं। यहां स्वास्थ्य सेवा पटरी से उतर गई है। दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कभी लिफ्ट के पास तो कभी फर्श पर महिलाओं का प्रसव हो रहा है। जच्चा-बच्चा वार्ड में एक ही बेड पर दो महिलाएं और दो नवजात भर्ती हो रहे हैं। ऋषिकेश एम्स में स्ट्रेचर नहीं मिलने पर गाड़ी में ही प्रसव कराना पड़ रहा है।

यह भी पढ़े –*Big Breaking- डिफाल्टर उपभोक्ता का कनेक्शन काटने पहुंचे बिजली कर्मियों के साथ हुई मारपीट, जानिए क्या है पूरा मामला*


वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद अस्पताल प्रशासन ने मामले का संज्ञान लिया है। एमएस डॉ. अनुराग अग्रवाल का कहना है कि मरीजों की संख्या अधिक हो रही है। ऐसे में बेड और वार्ड कम पड़ रहे हैं। इस संबंध में सोमवार को बैठक है। इसमें तय करके कुछ वार्ड नए बनाए जाएंगे। वहां गर्भवती महिलाओं और प्रसूताओं को भर्ती किया जाएगा।

Related posts

देहरादून में सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, जानिए अपने शहर का भाव

doonprimenews

किसानों के मुद्दों को लेकर आज कांग्रेस का हल्ला बोल, सितारगंज में करन माहरा तो हरिद्वार में हरीश रावत करेंगे नेतृत्व

doonprimenews

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की इंटरमीडिएट स्तरीय भर्ती परीक्षा क्यों अटकी? विज्ञापन ही जारी नहीं कर पाया आयोग

doonprimenews

Leave a Comment