Doon Prime News
dehradun

Dehradun :यात्रीगण कृप्या ध्यान दें…… तीन दिन तक दून से चलने वाली ये ट्रेनें रहेंगी रद्द,पूरी जानकारी के बाद ही करें यात्रा

यदि आप भी अगले तीन दिन में रेल यात्रा कर दून से देश के अन्य शहरों की यात्रा करने की योजना बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए खास है। रेलवे ट्रैक पर चल रहे काम के चलते अगले तीन दिन तक दून से चलने वाली आठ ट्रेनें रद्द रहेंगी। ऐसे में संबंधित ट्रेन की पूरी जानकारी लेने के बाद ही यात्रा करना बेहतर होगा।


जी हाँ,बीते दिनों हुई लगातार बारिश के चलते रेलवे ट्रैक पर भारी मात्रा में मलबा आने के साथ कई जगह जलभराव होने से ट्रेनों का संचालन बाधित हुआ है। रेलवे ट्रैक पर मलबा हटाने और ट्रैक की मरम्मत करने का काम किया जा रहा है। जिसके चलते देहरादून से चलने वाली काठगोदाम एक्सप्रेस, जनता एक्सप्रेस, मसूरी एक्सप्रेस, नैनी जनशताब्दी एक्सप्रेस, अमृतसर एक्सप्रेस, लिंक एक्सप्रेस, उपासना और जनशताब्दी एक्सप्रेस 15 से 17 जुलाई तक रद्द रहेगी।


बता दें की स्टेशन अधीक्षक शशांक शर्मा ने कहा, 15 से 17 जुलाई तक इन सभी आठ ट्रेनों की रूट पर काम किया जाना है। जिसके चलते इन ट्रेनों का संचालन नहीं हो सकेगा। यात्रियों को हिदायत देते हुए कहा, किसी भी समस्या से बचने के लिए ट्रेन की जानकारी लेने के बाद ही यात्रा की जाए।


दरअसल,ट्रैक से मलबा हटने का काम पूरा होने के बाद शुक्रवार को दून से वंदे भारत एक्सप्रेस समेत पांच ट्रेनें रवाना हुई तो यात्रियों को बड़ी राहत मिली। बीते कुछ दिनों से रद्द हो रही ट्रेनों के चलते यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। कोई अपने घर नहीं जा पा रहा तो कई व्यापारी खरीददारी के लिए दूसरे शहर नहीं जा पा रहे थे। शुक्रवार को वंदे भारत एक्सप्रेस, शताब्दी एक्सप्रेस, उज्जैनी एक्सप्रेस, नंदा देवी एक्सप्रेस और लाहौरी एक्सप्रेस दून से रवाना की गई।

यह भी पढ़े -*Big Breaking- छोटी सी कहा सुनी में पति ने अपनी ही पत्नी को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है पूरा मामला*


वहीं देहरादून रेलवे स्टेशन के पूछताछ काउंटर पर शुक्रवार को लंबी लाइन देखने को मिली। ट्रेनों के चलने का समय और टिकट वापसी समेत अन्य जानकारी लेने के लिए देर शाम तक काउंटर पर यात्रियों का तांता लगा रहा। जबकि वेटिंग हॉल में भी लोगों की भीड़ देखने को मिली।

Related posts

मुख्यमंत्री ने विभिन्न विभागों के अन्तर्गत चयनित 84 अभ्यर्थियों को वितरित किये नियुक्ति पत्र*मुख्यमंत्री ने कहा खेल की दुनिया में जो भी युवा उत्तराखंड का नाम रोशन करेंगे, उन्हें प्रोत्साहित किया जायेगा:

doonprimenews

Rishikesh :नौकरी छूटने से अवसाद में आए दो सगे भाई, आत्महत्या की करी कोशिश ब्लेड से काटा गला और हाथ की नस

doonprimenews

Dehradun में यहां बिल्डिंग में लग गई भीषण आग, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment