Doon Prime News
dehradun

Dehradun :राज्यपाल गुरमीत ने गुरुद्वारा साहिब पहुंचकर टेका मत्था,सिल्कयारा सुरंग में फंसे मजदूरों के सकुशल बाहर निकलने की भी प्रार्थना करी

खबर उत्तराखंड के राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से. नि) ने सोमवार को गुरु पर्व के अवसर पर देहरादून के रायपुर रोड स्थित नानकसर सतसंग सभा गुरुद्वारा साहिब पहुंचकर मत्था टेका तथा कीर्तन कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।


बता दें की राज्यपाल ने गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व के अवसर पर देश एवं प्रदेशवासियों के सुख, समृद्धि और खुशहाली के लिए कामना की। उन्होंने कहा कि गुरु नानक देव के ज्ञान का प्रकाश आज भी पूरी मानवता को प्रकाशित कर रहा है।


साथ ही गुरु नानक देव जी ने मानवता, वैश्विक बन्धुत्व, एकता और सेवा का संदेश दिया जो आज भी प्रासंगिक है। राज्यपाल ने कहा की गुरु नानक देव ने अपने मूल मंत्र में सबका भला, और सब कुछ तेरा को जो संदेश दिया है वह सबसे बड़ा संदेश है।


वहीं इस अवसर पर राज्यपाल ने उत्तरकाशी के सिल्कयारा सुरंग में फंसे श्रमिकोें के जल्द से जल्द सकुशल बाहर निकलने के लिए भी प्रार्थना की।

यह भी पढ़े –*Rishikesh :कई वर्षों से बंद टायर फैक्ट्री में अचानक लगी आग, फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची*

राज्यपाल ने कहा कि श्रमिकों को सकुशल निकालने के लिए सभी एंजेसियों द्वारा बहुत सुनियोजित तरीके से निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं। एजेंसियां अनेकों विकल्पों पर भी प्रयासरत हैं।

Related posts

महंत इंद्रेश हॉस्पिटल में पैर कि सर्जरी के लिए आई महिला कि हुई मौत, परिवार वालो ने लगाया पेट काट कर स्टेपल करने का आरोप,जानिए पूरा मामला।

doonprimenews

कैंपटी फॉल जाने का है प्लान तो पढ़िए पूरी खबर, व्यापार मंडल ने किया है ये ऐलान

doonprimenews

देहरादून के विभिन्न क्षेत्रों से लिए गए पीने के पानी के 97सैंपलpp, रिपोर्ट में निकली चौकाने वाली बात

doonprimenews

Leave a Comment