Doon Prime News
uttarpradesh

Breaking News- पुलिस द्वारा सार्वजनिक और धार्मिक स्थलों से 187 लाउडस्पीकर उतरवाए गए, विशेष पुलिस महानिदेशक कानून एवं व्यवस्था के निर्देश पर चलाया गया यह अभियान

आज की यह खबर उत्तर प्रदेश के आगरा से सामने आ रही है. जहां हम आपको सूचना के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) में सोमवार को पुलिस ने सार्वजनिक और धार्मिक स्थलों पर लगे 187 ध्वनि विस्तारक यंत्रों एवं लाउडस्पीकरों को हटवाया। बता दे की Special Director General of Police Law and Order के निर्देश पर यह अभियान चलाया जा रहा है। वही, Agra Commissionerate में रविवार (Sunday) और सोमवार (Monday) को चलाए गए अभियान के तहत कुल 405 लाउडस्पीकरों और ध्वनि विस्तारक यंत्रों को चेक किया गया।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दे की इस दौरान 94 लाउडस्पीकर मानक के विपरीत पाए गए। वहीं, 70 ध्वनि विस्तारक यंत्रों की आवाज को पुलिस ने मानकों के अनुरूप कराया। जिसके बाद Public और Religious Places पर लगे 178 अवैध लाउडस्पीकर हटवाए गए। जिले में यह कार्रवाई लगातार चल रही है। साथ ही वही यह भी कहा जा रहा है कि आगे अभी और भी लाउडस्पीकर उतारे जा सकते हैं।

Related posts

तीन साल की मासूम के साथ दुराचार ,17 साल के नाबालिग पर आरोप

doonprimenews

यूपी के इस जिले में भगवान राम के साथ-साथ होती है यमराज की पूजा

doonprimenews

UP Cabinet Decision- पीएम आवास योजना (PM Awas Yojana) के लाभार्थियों को दीपावली पर मिलेगा मुफ्त गैस सिलेंडर

doonprimenews

Leave a Comment