Doon Prime News
dehradun

महंत इंद्रेश हॉस्पिटल में पैर कि सर्जरी के लिए आई महिला कि हुई मौत, परिवार वालो ने लगाया पेट काट कर स्टेपल करने का आरोप,जानिए पूरा मामला।

महंत इन्द्रेश हॉस्पिटल

उत्तराखंड देहरादून से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। देहरादून पटेलनगर स्थित श्री महंत इंद्रेश हॉस्मेंपिटल एक महिला की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया। परिजन धरने पर बैठ गए।

पैर की सर्जरी होनी थी लेकिन पेट में लगाया हुआ था चीरा

परिजनों ने अस्पताल के डॉक्टरों पर आरोप लगाया है कि महिला के पैर में गंभीर चोट की सर्जरी होनी थी, लेकिन जब वे ओटी से बाहर निकली तो उसके पेट में चीरा लगाया हुआ था। नैनबाग टिहरी निवासी 32 वर्षीय महिला को महंत इंद्रेश हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। करीबन डेढ़ महीने पहले एक दुर्घटना में महिला घायल हो गई थी। हंगामे की सूचना पर विधायक खजानदास और पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने इस संबंध में अस्पताल प्रबंधन से बातचीत की इस विवाद में पुलिस भी मौके पर मौजूद रहीं।

यह भी पढ़े – भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी 20 सीरीज के निर्णायक मैच में कप्तान रोहित नहीं किया बड़ा बदलाव ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर इस फ्लॉप खिलाड़ी को किया शामिल

विधायक और परिजनों ने डॉक्टरों से की बातचीत

विधायक और परिजनों ने डॉक्टरों से बातचीत की अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि मृतका के पेट पर कोई चीरा नहीं है, बल्कि स्किन ग्राफ्टिंग के लिए कमर में कट लगाया गया। इसे स्टेपल इसलिए किया जाता है ताकि ब्लीडिंग रोकी जा सके। महिला की सर्जरी हुई तो वो सामान्य थी, बाद में उसकी स्थिति बिगड़ गई। दिल की धड़कन रुकने के कारण गई जान। हंगामे के बाद यह तय किया गया कि शव का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा। इससे स्थिती और साफ हो जाएगी। पोस्टमॉर्टम कोरनेशन अस्पताल में किया जाएगा। जिसके बाद महिला के घरवालों ने धरना समाप्त कर दिया ।

Related posts

कोर्ट के दरवाजे पर अधिवक्ता की असिस्टेंट तोडा दम , लेकिन किसी ने भी नहीं ली उसकी सुध

doonprimenews

सेल्फी लेना पड़ा महंगा, यहां उत्तर प्रदेश के तीन दोस्त सेल्फी लेने के चक्कर में गंगा नदी में बह गए

doonprimenews

हत्या के प्रयास में दो अभियुक्त घटना के 2 घंटे के अंदर घटना में प्रयुक्त वाहन, पिस्टल मय कारतूस सहित 2 घंटे के अंदर गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment