Doon Prime News
dehradun

Dehradun :दून पहुंचा शहीद टीकम सिंह का पार्थिव शरीर, परिवार में मचा कोहराम, भारत-चीन सीमा पर हुए थे शहीद

भारत-चीन सीमा पर शहीद हुुए उत्तराखंड के आईटीबीपी में असिस्टेंट कमांडेंट के पद पर तैनात रहे टीकम सिंह नेगी का पार्थिव शरीर आज देहरादून पहुंचा। पार्थिव शरीर के दून पहुंचने की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। शहीद का पार्थिव शरीर हरबर्टपुर पहुंच चुका है। कुछ ही देर में पार्थिव शरीर को शहीद के घर सेलाकुई ले जाया जाएगा।


आपको बता दें की प्रशासनिक अधिकारी और बड़ी संख्या में ग्रामीण उनके आवास पर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे हैं। राजावाला निवासी सेवानिवृत्त सूबेदार राजेंद्र सिंह नेगी के बेटे टीकम सिंह नेगी (34) आईटीबीपी में असिस्टेंट कमांडेंट थे।


बताया जा रहा है कि टीकम की यूनिट दस दिनों के लिए किसी स्पेशल मिशन पर लद्दाख में भारत-चीन सीमा पर तैनात थी। इसी दौरान सोमवार को उनकी शहादत की खबर आई। उप जिलाधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि अभी शहादत के कारणों की जानकारी नहीं मिली है।

यह भी पढ़े -*Uttarakhand :दिल्ली में नितिन गडकरी से मिले उत्तराखंड कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी,मसूरी में टनल का शिलान्यास करने का दिया न्यौता*


टीकम सिंह वर्ष 2011 में आईटीबीपी में भर्ती हुए थे। उनका विवाह वर्ष 2018 में टिहरी के चंबा स्थित ग्राम बादशाहीठौर में हुआ था। वह अपने पीछे पिता, पत्नी और तीन साल के बेटे को छोड़ गए हैं।

Related posts

Dehradun :अनियंत्रित होकर पलटी ट्रैक्टर ट्राली, हादसे में एक की मौत, एक घायल

doonprimenews

24 घंटे के अंदर रायपुर पुलिस ने किया महिला की हत्या का खुलासा, लेफ्टिनेंट कर्नल निकला हत्यारा , जानिए पूरा मामला

doonprimenews

2024 लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर हुई बैठक,निर्वाचन प्रक्रिया के सभी कार्यों का संपादन नामित अधिकारी ही करेंगे

doonprimenews

Leave a Comment