Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand :दिल्ली में नितिन गडकरी से मिले उत्तराखंड कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी,मसूरी में टनल का शिलान्यास करने का दिया न्यौता

बड़ी खबर इस वक्त की उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने आज दिल्ली में केंद्रीय सड़क, परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की। मंत्री गणेश जोशी ने उनसे देहरादून-किमाड़ी मोटर मार्ग चौड़ीकरण व सुधारीकरण का अनुरोध किया। साथ ही मसूरी के लिए स्वीकृत लगभग तीन किलोमीटर लंबी टनल का शिलान्यास करने के लिए भी न्यौता दिया। जिस पर केंद्रीय मंत्री ने टनल का शिलान्यास करने के लिए शीघ्र उत्तराखंड आने का भरोसा दिलाया।


आपको बता दें की मंत्री गणेश जोशी ने केंद्रीय मंत्री गडकरी को अवगत कराया कि किमाड़ी मोटर मार्ग को देहरादून-मसूरी मोटर मार्ग के वैकल्पिक मार्ग के तौर पर प्रयोग किया जाता है। लेकिन इस रास्ते की हालत खस्ताहाल है। मसूरी में वर्ष भर सैलानियों का आवागमन होता है और अप्रैल से नवंबर तक गंगोत्री व यमुनोत्री के लिए भी यह मार्ग यात्रा रूट के तौर पर प्रयोग किया जाता है।

यह भी पढ़े –*Breaking News- उत्तराखंड में जहां किए गए कई उपनिरीक्षकों के के तबादले , देखिए किस किस का नाम है शामिल*


मंत्री ने कहा देहरादून से किमाड़ी मोटर मार्ग का चौड़ीकरण किए जाने से देहरादून-मसूरी मार्ग पर लगने वाले जाम से भी निजात मिलेगी और सैलानियों एवं श्रद्धालुओं सहित स्थानीय लोगों को भी लाभ होगा। जिस पर केंद्रीय मंत्री गडकरी ने सकारात्मक आश्वासन देते हुए शीघ्र मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया।

Related posts

बड़ी खबर- उत्तराखंड पहुंचे जेपी नड्डा, एयरपोर्ट पे हुआ स्वागत

doonprimenews

दुखद खबर: यहां पुल की रेलिंग तोड़ ट्रक गंगा में जा गिरा, एक व्यक्ति की मौके पर ही मृत्यु।

doonprimenews

DeharDun : मुनाफाखोरों पर लगाम कसने सब्जी मंडी में उतरी प्रशासन की टीम, सब्जियों के दामों में आई गिरावट

doonprimenews

Leave a Comment