Doon Prime News
dehradun

प्रॉपर्टी के असली मालिक को ही प्रॉपर्टी बेचकर ठगना चाहते थे ठग ,मालिक ने किया यह समझदारी का काम

खबर उत्तराखंड के देहरादून से है जहां प्रॉपर्टी की खरीद-फरोख्त में ठगों का बोलबाला बढ़ता हुआ दिखाई दिया है। देहरादून में एक और अनूठा मामला सामने आया है जिसमें कुछ लोग शहर के पुराने और कुछ लोग शहर के पुराने और अपने जमाने के मशहूर सिनेमा हॉल छायादीप के फर्जी कागज बनवा कर उसको बेचने निकले थे।

छायादीप को बेचने की पूरी तैयारियां कर ली गई थी लेकिन पुलिस के मौके पर पहुंचने के कारण ठगों का खेल बिगड़ गया था। कमाल की बात यह है कि ठग प्रॉपर्टी के असली मालिक को ही फर्जी कागज बनवा कर प्रॉपर्टी बेच रहे थे । नेशविला रोड पर छायादीप सिनेमा हॉल है जोकि तनमीत सिंह का है। तनवीर सिंह ने प्रॉपर्टी की देखरेख के लिए रकम सिंह को रखा था। रकम सिंह ने तनमीत को फोन किया कि क्या आप अपनी प्रॉपर्टी बेच रहे हैं? तन्वी तो द्वारा मना किया गया। तो कुछ समय बाद रकम सिंह द्वारा दोबारा फोन कर बताया गया कि आपके नाम से 50 लाख की रसीद रजिस्टर्ड बनी है। रसीद संदीप जैन और रविंद्र सिंह के पास बताई गई साथ ही रसीद पर दो गवाहों सौरभ पोखरियाल और लक्ष्मीकांत के दस्तखत भी थे। सूचना मिलने के बाद तनवीर ने प्रॉपर्टी बेचने की कोशिश में लगे लोगों से जब संपर्क किया तो दिल्ली को लॉक करने के लिए मीटिंग का तय किया गया। मीटिंग का स्थान पेसिफिक होटल था जहां बात पक्की होनी थी।

यह भी पढ़े –अगर आप किसी शॉप से गारंटी और वारंटी पर समान लेकर आते हैं और उसके बाद भी दुकानदार वापस लेने में आना-कानी करता है तो आप उसके खिलाफ कर सकते हैं शिकायत दर्ज।
आपको बता दें कि तनमीत सिंह ने समझदारी दिखाते हुए पुलिस को इस बात की जानकारी दी साथ ही बताया कि वह अपनी ही प्रॉपर्टी को फिर से ठाकुर से खरीदने के लिए जा रहा है। पुलिस द्वारा तनमीत का साथ दिया गया और बताए हुए समय पर पेसिफिक होटल में छापा मारा गया मीटिंग में चार शख्स पहुंचे थे पुलिस द्वारा चारों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Related posts

मुख्यमंत्री आवास के सर्वेंट क्वार्टर में युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या.

doonprimenews

अब नहीं नजर आएगा Big Bazaar, Reliance रखने वाला है ये नया नाम।

doonprimenews

Dehradun Breaking- देहरादून में देर रात काफी तेज बरसात के दौरान आये 3 लोग मलबे मलबे की चपेट में, मौके पर पहुंची SDRF टीम

doonprimenews

Leave a Comment