Doon Prime News
nation

Which Smartphone Use Cristiano Ronaldo- इस बात का हुआ खुलासा, Cristiano Ronaldo किस स्मार्टफोन का करते हैं इस्तेमाल

FIFA World Cup Qatar 2022: खेल इतिहास का सबसे बड़ा ईवेंट FIFA World Cup Qatar में हो रहा है. जहां 32 देश कप को हासिल करने के लिए खेल रहे हैं. इस World Cup में Lionel Messi, Cristiano Ronaldo, Neymar और Harry Kane का जलवा है. पुर्तगाल के Superstar footballer Cristiano Ronaldo का भारत में भी काफी क्रेज है. भले ही भारत में football इतना पॉपुलर स्पोर्ट्स न हो. लेकिन Cristiano Ronaldo को खूब फॉलो किया जाता है. यह बात किसी से छिपी नहीं है कि Cristiano Ronaldo को कार और गैजेट्स का कितना शौक है. अब पता चला है कि रोनाल्डो किस स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं. जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

बता दे कि Cristiano Ronaldo की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें देखा जा सकता है कि वो Huawei के फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं. साथ ही वही कहा जा रहा है कि यह फोटो चीनी Social media platform weibo पर सिना डिजिटल द्वारा पोस्ट की गई है. कार में रखा मोबाइल Huawei Mate RS Porsche Design Edition लग रहा है. हालांकि कई फैन्स ने अनुमान लगाया कि यह गैर-हुआवेई फोन हो सकता है. बता दें यह फोटो साल 2021 की है.

ऐसा कहा जाता है कि Cristiano Ronaldo 8 स्मार्टफोन्स का इस्तेमाल करते हैं. हो सकता है कि Huawei Mate RS Porsche Design Edition फोन navigation purpose के लिए हो. अनुमान लगाया जा रहा है कि बाकी फोन्स ऐप्पल प्रोडक्ट्स के हो सकते हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि Cristiano Ronaldo पोर्श कार चला रहे हैं और ऊपर की तरफ Huawei Mate RS Porsche Design Edition फोन रखा है.

बता दें Cristiano Ronaldo पोर्श कार को काफी पसंद करते हैं. साल 2018 में Porsche 911nGT 3 RS के साथ Huawei ने पोर्श डिजाइन वाला फोन लॉन्च किया था. Huawei ने पोर्श के साथ पार्टनरशिप की थी और फोन को कार के लिए कस्टमाइज किया था. हो सकता है कि कार के साथ पोर्श ने फोन की भी पेशकश की हो.

Related posts

BJP विधायक प्रमोद विज की गाड़ी फूंकी, स्पीकर ने जतायी नाराजगी

doonprimenews

Big Breaking- सोनीपत (Sonipat) से बड़ा मामला आया सामने, महिला ने दो बच्चों को जहर खिलाकर खुद भी खाया जहर

doonprimenews

Breaking News : गृह मंत्रालय का बड़ा फैसला अब कांग्रेस नहीं ले पाएगी विदेशों से चंदा,RGF का FCRA लाइसेंस हुआ रद्द

doonprimenews

Leave a Comment