Doon Prime News
tech

Airtel के इस प्लान में आपको मिलने वाला कई सारे ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन और बहुत कुछ।

Airtel भारत के 125 शहरों में अपने 5जी नेटवर्क का विस्तार कर रही है। इसका मतलब है कि कंपनी का हाई-स्पीड नेटवर्क अब देश के 265 शहरों तक पहुंच गया है। 5जी लॉन्च के बाद Airtel ने कुछ प्लान्स में बदलाव किया है, लेकिन टेलिकॉम सर्विस प्रोवाइडर्स के प्रीपेड पोर्टफोलियो में अभी भी कुछ प्लान ऐसे हैं जो ग्राहकों के बीच लोकप्रिय हैं। आज हम आपको ऐसे ही एक प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। यह कंपनी के प्रीपेड पोर्टफोलियो में पहले से ही मौजूद है और यह जबरदस्त लाभ प्रदान करता है।

Airtel ट्रूली अनलिमिटेड प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। आप इसे Airtel थैंक्स ऐप या कंपनी की वेबसाइट पर 666 रुपये में सक्रिय करवा सकते हैं। प्रीपेड पैक आपको प्रति दिन 1.5GB डेटा देता है, जो आपके द्वारा उपयोग किए जाने के बाद 64Kbps पर कैप हो जाएगा। यदि आप वैधता समाप्त होने से पहले डेटा का उपयोग करते हैं, तो सीमा समाप्त होने के बाद भी कनेक्टिविटी बनी रहेगी। इस योजना के साथ उपलब्ध कुल डेटा लाभ 126GB है।

Airtel unlimited प्लान आपको कॉल और प्रत्येक दिन 100 एसएमएस संदेश भेजने की सुविधा देता है। इसके साथ 3 महीने के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन और 3 महीने के लिए Apollo 24|7 Circle का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

इस प्लान के साथ, आपको फ्री हेलोट्यून्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है, जिससे आप किसी भी पसंदीदा गाने को अपनी हैलो ट्यून के रूप में सेट कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, आपको Wynk Music Free का सब्सक्रिप्शन मिलता है, जिससे आप नवीनतम गाने सुन सकते हैं और अपना हैलो ट्यून सेट कर सकते हैं। अंत में, जब आप इस प्लान को खरीदते हैं तो आपको FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक ऑफर मिलता है। अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी की वेबसाइट पर भी जा सकते हैं।

Related posts

Ott प्लेटफॉर्म पर भी चलेगी सेंसर बोर्ड की कैंची,क्या अब वेब सीरीज मैं नही होंगी गालियां?

doonprimenews

टाटा की न्यू ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने flipkart और Amazon को भी छोड़ा पीछे , यहाँ खरीदी करने पर मिलेगा काफी फायेदा

doonprimenews

PUBG और BGMI बैन होने के बाद मार्किट में इस नए गेम ने मचाई धूम , इस गेम में मिलेगा नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस

doonprimenews

Leave a Comment