Doon Prime News
dehradun

Dehradun :ट्रेन के इंजन पर चढ़कर सेल्फी लेना युवक को पड़ा भारी,25हजार वोल्ट के करंट की चपेट में आया, बुरी तरह झुलसा

इस वक्त की बड़ी खबर ट्रेन के इंजन पर सेल्फी लेने के चक्कर में एक युवक ऊपर से गुजरने वाली लाइन की चपेट में आ गया। इससे वह करीब 70 फीसदी झुलस गया। युवक को कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन, डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। हादसे की जांच की जा रही है।

जी हाँ,जीआरपी थाने के प्रभारी एसएचओ देवेंद्र सिंह ने बताया कि हर्ष (20 वर्ष) पुत्र सतीश कुमार निवासी वनस्थली, बल्लूपुर चौक शुक्रवार रात करीब एक बजे रेलवे स्टेशन पर आया था। यहां प्लेटफार्म नंबर एक पर गाड़ी की शंटिंग के लिए एक डीजल इंजन खड़ा था।

बता दें की हर्ष इंजन पर चढ़ा और सेल्फी लेने लगा। तभी ऊपर से गुजरने वाली 25 हजार वोल्ट के करंट ने उसे चपेट में ले लिया। करंट उसके हाथ से होते हुए पेट से बाहर निकला। प्लेटफार्म पर गिरे हर्ष को वहां मौजूद कर्मचारियों ने इमरजेंसी 108 से कोरोनेशन अस्पताल पहुंचाया।

यह भी पढ़े –*Big Breaking- सीएम धामी द्वारा उत्तरकाशी को मिली करोड़ों की सौगात, पढ़िए पुरी खबर*

वहीं शनिवार को उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। रात में एक बजे यहां कोई ट्रेन आती जाती नहीं है। ऐसे में युवक यहां पर क्या करने आया था, इसके बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। अभी वह बात करने की हालत में भी नहीं है। उसके परिजनों से बात करने की कोशिश की जा रही है।

Related posts

Ankita Murdered :अंकिता हत्याकांड मामले में आया नया मोड़, गवाह नंबर सात खुशराज लड़का या लड़की? को लेकर विवाद हुआ शुरू

doonprimenews

Dehradun :युवतियों के सामने सुपर बाइक से स्टंट करना यूट्यूबर को पड़ा भारी, ट्रैफिक पुलिस ने किया गिरफ़्तार, उतारा भूत

doonprimenews

Dehradun :जिस घर में छात्रा पढ़ती थी ट्यूशन वहीं की चोरी,दोस्त के साथ प्लान बनाकर उड़ाए लाखों के जेवर और नकदी, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment