Doon Prime News
dehradun

Chardham yatra 2023- अप्रैल से एआरटीओ कार्यालय में बनने शुरू होंगे ग्रीन कार्ड, परिवहन विभाग ने काउंटरों के रंग रोगन का काम किया शुरू

खबर उतराखंड से जहाँ एआरटीओ कार्यालय में तीन अप्रैल से ग्रीन कार्ड बनने शुरू होंगे। इसके लिए परिवहन विभाग की ओर से काउंटरों का रंग रोगन का काम शुरू हो गया है। पहले एक अप्रैल से ग्रीन कार्ड बनने थे। लेकिन शनिवार और रविवार को अवकाश होने के कारण अब सोमवार से ग्रीन कार्ड बनाने का कार्य शुरू किया जाएगा।


जी हाँ,22 अप्रैल से चारधाम यात्रा शुरू हो जाएगी। चारधाम यात्रा पर जाने वाले वाहनों के एआरटीओ कार्यालय में ग्रीन कार्ड और ट्रिप कार्ड बनाए जाते हैं। इसके लिए एआरटीओ कार्यालय में तैयारियों शुरू की जा रही हैं। शुक्रवार को एआरटीओ कार्यालय में ग्रीन कार्ड के काउंटर का रंग रोगन का काम किया जा रहा था।


बता दें की ग्रीनकार्ड के लिए दो काउंटर बनाए गए हैं। इन काउंटरों से ग्रीन कार्ड जारी होंगे। यात्रा सीजन के दौरान प्रतिदिन 150 से अधिक ग्रीनकार्ड जारी होते हैं। ग्रीन कार्ड काउंटर पर कर्मचारियों की ड्यूटी लगाने के लिए दूसरे एआरटीओ कार्यालय से भी कर्मचारियों ड्यूटी लगाई जाती है।

यह भी पढ़े -*Big Breaking- 15 पुलिस कर्मियों का कार्यक्षेत्र में किया गया फेरबदल, पढ़ें पूरी खबर*

चारधाम यात्रा की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। ग्रीन कार्ड का काउंटर तैयार कराया गया है। जल्द ही कर्मचारियों का ड्यूटी रोस्टर भी जारी किया जाएगा। – अरविंद पांडे, एआरटीओ (प्रशासन) ऋषिकेश।

Related posts

साई ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन में आजादी के 75वे अमृत महोत्सव कार्यक्रम का आगाज

doonprimenews

Dehradun में दर्दनाक हादसा, School Bus से टकराई रोडवेज बस, बच्चों की डर से हालत खराब

doonprimenews

उत्तराखंड STF को बड़ी सफलता, हजारों रुपए का इनामी बदमाश दिल्ली से हुआ गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment