Doon Prime News
dehradun

Dehradun में दर्दनाक हादसा, School Bus से टकराई रोडवेज बस, बच्चों की डर से हालत खराब

School

आपको तो पता ही है कि उत्तराखंड हमेशा से दुर्घटना के मामले में संवेदनशील रहा है। जहां के घुमावदार रास्ते की वजह से तो कभी गहरे गड्ढे के कारण और कभी-कभी तेज गति से गाड़ी चलाते वक्त ऐसी दुर्घटनाएं होती है। जिसमें कई लोगों की नसीब होती है वहीं कई लोगो की मौत हो जाती है। तो ऐसी ही एक खबर उत्तराखंड से सामने आ रहे हैं। जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि हाईवे पर गलत दिशा से आ रही कार को बचाने की कोशिश में एक School की दो बसें आपस में टकरा गई।

बता दे की Highway पर गलत दिशा से आ रही कार को बचाने की कोशिश में एक School की दो बसें आपस में टकरा गई। वही, इस हादसे में बसों में सवार 10 छात्र और 1 बस का चालक घायल हो गए। जिस हादसे को देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और जिसके बाद आसपास के लोगो ने तुंरत घायल छात्रों को भगवापुर व रुड़की के अलग-अलग निजी अस्पतालों में भर्ती कराया। जैसे ही वही हादसे की सूचना परिवार वालो को मिली तो तुंरत सबके परिजन अस्पताल की तरफ दौड़ पड़े।

खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की रुड़की के आदर्शनगर स्थित Green-way school की दो बसें Wednesday की दोपहर छुट्टी होने के बाद भगवानपुर क्षेत्र के छात्रों को छोड़ने जा रहीं थीं। दोनों बसेें आगे-पीछे चल रही थी। लेकिन जब दोनों बसें भगवानपुर के किशनपुर गांव के पास पहुंची तो सामने से गलत दिशा से आ रही कार को बचाने के प्रयाश में आगे चल रही बस के चालक ने Break मार दिए। आगे वाली बस Car से टकरा गई। वहीं जिस टक्कर के चलते पीछे चल रही बस भी अगली बस से टकरा गई। 

टक्कर लगते ही बस में शोर शराबा होने लगा। वही, जब आसपास के लोग तुंरत बच्चों की चीख सुन घटनास्थल पर पहुंचे और इस बात की जानकारी ली। हालांकि, हादसे में बसों में सवार लगभग 10 छात्र घायल हो गए। साथ ही पीछे चल रही बस का चालक इदरीस भी घायल हो गया। वही, मौके पे मौजूद राहगीरों द्वारा घायल छात्रों और चालक को बस से बाहर निकालकर अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया। वहीं, सूचना मिलते ही छात्रों के परिजन अस्पतालों की तरफ दौड़ पड़े।

यह भी पढ़े- Dehradun Breaking: यहाँ सरकारी स्कूल का काफी बिल बकाया होने के चलते, Electricity Department ने काट दी स्कूल की बिजली।

वही, हादसे की खबर मिलते ही Police मौके पर पहुंची और हादसे की जानकारी ली। जिसके बाद Police द्वारा कार और एक बस को कब्जे में लेकर थाने में खड़ा करा दिया गया। In-charge Inspector Amarjeet Singh द्वारा बताया गया कि हादसे में Nivedita Saini, Prince Saini निवासी भगवानपुर और अन्य छात्र घायल हुए हैं और तो और घायल हुए कई छात्रों का नाम व पता नहीं लग सका है। फ़िलहाल, उन सबके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। उधर, College Principal Mala Chauhan का कहना है कि हादसे में Car चालक की गलती है। वह गलत दिशा से आ रहा था। स्कूल Bus चालकों की कोई गलती नहीं है। इस संबंध में Car चालक के खिलाफ तहरीर दी जा रही है। 

Related posts

Breaking news – उत्तराखंड में 59 सीटों पर उम्मीदवार तय,आज बीजेपी ने पहेली की लिस्ट जारी

doonprimenews

कैलाश खेर के गीतों से झूम उठा सुबह-सुबह देहरादून, उसके बाद सड़कों पर देखने को मिला युवाओं में जमकर जोश

doonprimenews

सेल्फी लेना पड़ा महंगा, यहां उत्तर प्रदेश के तीन दोस्त सेल्फी लेने के चक्कर में गंगा नदी में बह गए

doonprimenews

Leave a Comment