Doon Prime News
dehradun

Big breaking :ऋषिकेश के एक होटल में मिली प्रेमी जोड़े की लाश, पुलिस कर रही हैं जांच

बड़ी खबर इस समय की जहाँ ऋषिकेश के एक होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक-युवती की लाश मिली है। युवक यूपी के बिजनौर जिले का रहने वाला है, जबकि युवती ऋषिकेश की ही रहने वाली बताई जा रही है। दोनों ने देर रात ही होटल में कमरा लिया था, लेकिन सुबह कमरे में उनकी लाश मिली। प्रथम दृष्टया पुलिस इसे आत्महत्या ही मान रही है लेकिन हर एंगल से जांच की जा रही है।


आपको बता दें की प्राप्त जानकारी के अनुसार ​ऋषिकेश पुलिस को सोमवार दोपहर सूचना मिली कि एक होटल में रूके युवक युवती का दरवाजा लॉक है। आवाज देने पर अंदर से कोई जवाब नहीं मिल रहा। जिसके बाद पुलिस मौके पर होटल पहुंची। किसी तरह दरवाजा खोल पुलिस अंदर पहुंची तो वहां युवक युवती के शव पड़े थे।

यह भी पढ़े –*Haridwar :रुड़की मेन बाजार में पटाखा गोदाम में लगी आग,चार कर्मचारियों की जिंदा जलकर मौत, कई झूलसे*

वहीं होटल के रजिस्ट्रर में युवक का नाम हिमांशु राजपूत व युवती का नाम वर्षा राजपूत दर्ज है। एसपी देहात कमलेश उपाध्याय ने बताया कि दोनों ने देर रात कमरा लिया था। कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

Related posts

उत्तराखंड :पुलिसकर्मियों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब परिवार के सदस्यों के जन्मदिन और शादी की सालगिरह मनाने के लिए मिलेगी छुट्टी, डीजीपी अशोक कुमार ने आदेश किया जारी

doonprimenews

दून के व्यापारियों ने लिया निर्णय 19से 22जनवरी तक दीपावली की तरह सजेंगे बाजार, निकली जाएगी भव्य श्रीराम यात्रा

doonprimenews

एसजीआरआर विश्वविद्यालय व एडइंडिया फाउंडेशन तैयार करेंगे भविष्य के बेहतर शिक्षक

doonprimenews

Leave a Comment