Doon Prime News
haridwar

Haridwar :रुड़की मेन बाजार में पटाखा गोदाम में लगी आग,चार कर्मचारियों की जिंदा जलकर मौत, कई झूलसे

खबर उत्तराखंड से जहाँ रुड़की मेन बाजार में पंचायती धर्मशाला के पास पटाखा गोदाम में आग लगने से चार कर्मचारियों की जिंदा जलकर मौत हो गई। जबकि कई लोग झुलस गए हैं। हादसे से यहां बाजार में अफरा-तफरी मच गई। यहीं एक और गोदाम में भी आग लग गई। पुलिस ने दो कर्मचारियों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है।


बता दें की सोमवार को रुड़की में पटाखा गोदाम में आग लगने से बड़ा हादसा हो गया। रुड़की के कानून ज्ञान मोहल्ले में सुबह करीब 10:30 बजे की घटना है। उस समय दुकान पर कुछ ग्राहक भी मौजूद थे और बेसमेंट में पांच मजदूर पटाखे बनाने का काम कर रहे थे। बताया जा रहा है कि चरखी की चिंगारी से गोदाम के अंदर रखे पटाखों ने आग पकड़ ली और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।


वहीं तेज धमाकों के साथ गोदाम में आग लगी तो आसपास के मोहल्ले में भी भगदड़ मच गई। जबकि गोदाम के अंदर काम कर रहे 16 वर्षीय अरमान निवासी इमलीखेड़ा, सूरज निवासी जामनगर, नीरज निवासी ढंडेरा, अदनान निवासी माही ग्राम और एक अन्य युवक मौजूद थे।


बताया जा रहा है कि सुबह करीब 11:30 बजे दुकान पर दो ग्राहक पटाखे खरीदने आए थे। गोदाम में मौजूद एक युवक ने ग्राहकों को पटाखों वाली चरखी चला कर दिखाई। चरखी से निकली चिंगारी से गोदाम में रखे पटाखों में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।

यह भी पढ़े -*सीएम धामी ने पेपर लीक मामले में दिया बड़ा बयान, सरकार का रुख किया स्पष्ट, बोले -आयोग की सभी भर्तियां पूरी होने के बाद कराई जाएगी सीबीआई जांच*


दरअसल,गोदाम में लगी आग से अरमान, अदनान की मौत हो गई है। गोदाम के मलबे से एक और शव बरामद हुआ है। दो की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि गोदाम मालिक अतुल का बेटा भी दुकान पर मौजूद था। आग लगने से पहले वह दुकान के पास ही घर चला गया था। उधर मौके पर एसएसपी अजय सिंह एसपी देहात स्वपन किशोर सिंह अमित भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद है।

Related posts

हल्द्वानी में प्रेमी संग रहने की जिद पर अड़ी दो बच्चों की मां, हाथ पकड़ पहुंची कोतवाली

doonprimenews

पोपीन हत्याकांड में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा,दोस्त रविंद्र ने ही की थी हत्या, यह था कारण

doonprimenews

जिला बदर अभियुक्त को हरिद्वार सरहद से किया तड़ीपार पूरे एक महीने जनपद सीमा से बाहर रहने की दी चेतावनी

doonprimenews

Leave a Comment