Doon Prime News
dehradun

दून के व्यापारियों ने लिया निर्णय 19से 22जनवरी तक दीपावली की तरह सजेंगे बाजार, निकली जाएगी भव्य श्रीराम यात्रा

खबर दून के व्यापारी 19 से 22 जनवरी तक बाजार को दीपावली की तरह सजाएंगे। इसके साथ ही 20 जनवरी को दून में भव्य श्रीराम यात्रा भी निकालेंगे। गुरुवार को स्टार वुड होटल में दून उद्योग व्यापार मंडल की ओर से आयोजित पत्रकार वार्ता में सिद्धार्थ अग्रवाल ने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में श्रीराम मंदिर में रामलला के विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा की जा रही है।


बता दें की इसको देखते हुए व्यापार मंडल की ओर से 371 कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इनमें हनुमान चालीसा पाठ, मंदिर कीर्तन, अखंड पाठ, रामायण पाठ आदि कार्यक्रम शामिल हैं। नगर में 20 जनवरी को भव्य श्रीराम यात्रा निकाली जाएगी। जिसका जगह-जगह पर व्यापारियों की ओर से स्वागत किया जाएगा।

यह भी पढ़े -*Dehradun: सिंड्रोमिक नवजात बच्ची को सर्जरी के लिए किया रेफर, पुलिस को कूड़े के ढेर में मिली मासूम ।*


वहीं संरक्षक विपिन नागलिया ने बताया कि हम सब व्यापारी अपने प्रतिष्ठानों पर झंडा लगा रहे हैं। इसके अलावा प्रसाद वितरण, अखंड पाठ, रामायण पाठ करेंगे। इस दौरान दून उद्योग व्यापार मंडल के संरक्षक अनिल गोयल, अध्यक्ष विपिन नागलिया, सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल, महासचिव सुनील मैसोन, डीडी अरोड़ा, विजय कोहली, डा. देवेंद्र ढल्ला, अक्षत समेत अन्य मौजूद रहे।

Related posts

देहरादून में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में फिल्म फेस्टिवल का हुआ आगाज, कई बड़ी हस्तियाँ करने जा रही हैं शिरकत

doonprimenews

देहरादून के बोर्डिंग स्कूल के प्रबंध निदेशक पर बच्चों के साथ अमानवीय व्यवहार का आरोप, नग्न कर कमरे में किया बंद

doonprimenews

भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने Shashank Rawat के युवा मोर्चा के नए अध्यक्ष बनने की ख़ुशी में रखा स्वागत समारोह, लेकिन उसी दौरान गैस के गुब्बारे फटने से मची अफरा-तफरी

doonprimenews

Leave a Comment