Doon Prime News
dehradun

यहां हुआ बड़ा हादसा, नहाने गए बच्चे पानी में डूबे, SDRF Uttarakhand Police द्वारा देर रात चलाया गया सर्च ऑपरेशन

SDRF

देहरादून–गुल्लरघाटी में डूबे दो किशोर, SDRF Uttarakhand Police द्वारा देर रात चलाया Search Operation। बता दे की कल दिनाँक 3 June 2022 को देर रात जनपद नियंत्रण कक्ष Dehradun द्वारा सूचित कराया गया कि हर्रावाला चौकी क्षेत्र अंतर्गत नकरौंदा जीरो पॉइंट के पास 04 बच्चे दोपहर में स्नान के लिए रवाना हए थे। बता दे की जिसमें से मात्र 02 बच्चे ही वापस आए है। वही मौके पर रवाना होने पर Cheetah Police द्वारा बताया गया कि उन चारों बच्चो में से सिर्फ 02 बच्चों के कपड़े नदी के किनारे मिले हैं। जिसको देखकर आशंका जताई जा रही है कि दोनों बच्चे नदी में डूब गए हैं। जिनको निकालने के लिए SDRF Team की आवश्यकता है।

बता दे की वही जानकारी मिलने पर SDRF की Deep Diving Team को तुरंत ही कॉन्स्टेबल दरमान सिंह के हमराह मय उपकरणों के घटनास्थल हेतु रवाना किया गया।

वही, जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची टीम द्वारा तुरंत Search Operation आरम्भ किया गया और जिसके बाद तुरंत ही Deep Divier मातबर को गहन सर्चिंग हेतु पानी की गहराई में भेजा गया। हालाँकि देर रात होने के कारण टीम को Search Operation में काफी दिक्कतें आ रही थी। लेकिन तमाम मुश्किलातों को दरकिनार कर SDRF के Deep Divier मातवर द्वारा दोनों बच्चों के शव को गहराई से बरामद कर बाहर निकाला गया व तुरंत जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।

यह भी पढ़े- अगर आप इस गर्मी के मौसम में खाते हैं फ्रिज में रखा हुआ तरबूज तो हो जाइए सावधान, हो शक्ति है फूड प्वाइजनिंग।

प्रिंस कठैत पुत्र  अतुल सिंह कठैत निवासी लेन नंबर 04 सैनिक कॉलोनी बालावाला देहरादून।

02. शुभम असवाल पुत्र श्री M.S असवाल निवासी लेन नंबर 04 सैनिक कॉलोनी बालावाला देहरादून।

Related posts

ऋषिकेश में हुआ दर्दनाक हादसा, ट्रक और कार के बीच हुई टक्कर

doonprimenews

Dehradun:31 हजार घरों में पीएनजी का कनेक्शन लगाने का काम हुआ पूरा, जानें कबसे शुरू होगी गैस की सप्लाई?

doonprimenews

ऋषिकेश में ग्रामीणों और पुलिस प्रशासन के बीच धक्का-मुक्की, कई लोग हिरासत में

doonprimenews

Leave a Comment