Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Police के जवान की चालाकी, छुट्टी के लिए खुद कर दिए SSP के साइन, सिपाही पर हुई ये कार्रवाई

SSP

Police Line में तैनात एक सिपाही द्वारा छुट्टी के प्रार्थना पत्र पर SSP के ही फर्जी हस्ताक्षर कर दिये गए। बता दे की प्राथमिक जांच में पुष्टि के बाद SSP द्वारा आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया गया है।
मूलत: पिथौरागढ़ निवासी सिपाही Rakesh Kumar लगभग 10 साल से Rudraprayag Police Line में तैनात है।

बता दे की बीती 29 May को Rakesh द्वारा घर में आवश्यक कार्य के लिये SSP के नाम 14 दिन के अवकाश का प्रार्थना पत्र लिखा गया, लेकिन इस पर अवकाश स्वीकृति के लिए खुद ही SSP के हस्ताक्षर कर दिये। इसके बाद जवान द्वारा यह प्रार्थना पत्र Police Line के G.D Munshi को सौंप दिया गया।

यह भी पढ़े- यहां हुआ बड़ा हादसा, नहाने गए बच्चे पानी में डूबे, SDRF Uttarakhand Police द्वारा देर रात चलाया गया सर्च ऑपरेशन

वही, G.D Munshi को SSP के हस्ताक्षर संदिग्ध लगे, तो उन्होंने प्रतिसार निरीक्षक वेदप्रकाश भट्ट को यह प्रार्थना पत्र दिखाया। हालांकि जिसके बाद प्राथमिक जांच में स्पष्ट हुआ कि SSP के हस्ताक्षर फर्जी हैं। Report SSP को भेजी गयी। जिसके बाद शुक्रवार को SSP द्वारा सिपाही Rakesh को निलंबित कर दिया गया।

Related posts

युवक का शव मिलने से फैली सनसनी, पुलिस जांच में है जुटी

doonprimenews

प्रधानमंत्री मोदी ने श्री बद्रीनाथ एवं श्री केदारनाथ के पुनर्निर्माण कार्यों की वर्चुअल माध्यम से करी समीक्षा, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को दिए टिप्स

doonprimenews

Dehradun : साइबर सेल का सराहनीय कार्य, युवक ने ऑनलाइन ऐसे गवा दिए थे 6 लाख रुपए, अब साइबर सेल ने लौटाई राशि

doonprimenews

Leave a Comment