Doon Prime News
dehradun

ऋषिकेश में हुआ दर्दनाक हादसा, ट्रक और कार के बीच हुई टक्कर

ऋषिकेश में हुआ दर्दनाक हादसा, ट्रक और कार के बीच हुई टक्कर 

ऋषिकेश: वीरभद्र रोड पर हुए एक दिल दहलाने वाले हादसे में एक XUV कार (Crossover Utility Vehicle) और ट्रक के बीच टक्कर हो गई. हैरानी की बात रही कि जबरदस्त एक्सीडेंट के बाद कार के तो परखच्चे उड़ गए, लेकिन कार चालक को खरोंच भी नहीं आई. ये हादसा बीती देर रात का बताया जा रहा है.

दरअसल, बीते रोज देर रात वीरभद्र रोड स्थित आवास विकास के पास भीषण सड़क हादसा हो गया. इस पूरी घटना का वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि टर्न ले रही कार अचानक सड़क पर आ जाती है. तभी सामने से आ रहे ट्रक के साथ उसकी जबरदस्त टक्कर हो जाती है.

यह भी पढ़े – Chakda Xpress Teaser: 3 साल बाद क्रिकेटर बन फिल्मी मैदान में उतरीं अनुष्का शर्मा

इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ जाते हैं तो ट्रक भी अनियंत्रित हो जाता है. इस वजह से सड़क किनारे खड़ी दूसरी गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचता है. हालांकि, इस हादसे में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है. बताया जा रहा है कि सभी लोग सुरक्षित हैं.

इस हादसे के बाद पूर्व सभासद अशोक पासवान ने बताया कि वो काफी समय से इस सड़क पर स्पीड ब्रेकर की मांग कर रहे हैं, लेकिन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है. यही कारण है कि लगातार हादसे हो रहे हैं. वहीं, एम्स पुलिस चौकी प्रभारी शिवराम ने बताया कि इस हादसे के बाद दोनों पक्षों को चौकी बुलाया गया है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

कोटद्वार में भारी बारिश से जनजीवन अस्तव्यस्त,कोटद्वार का यह पुल हुआ क्षतिग्रस्त

doonprimenews

एक और कांग्रेसी को घेरा ईडी ने, पूर्व मंत्री हरक सिंह को भेजा समन, बहू अनुकृति गुसांई से भी होगी पूछताछ

doonprimenews

उत्तराखंड में RO और ARO बनने का सुनहरा मौका,एक लाख रुपए से 50 हजार तक मिलेगी सैलरी, जानें पूरा प्रोसेस

doonprimenews

Leave a Comment