Doon Prime News
dehradun

पथराव और उपद्रव के आरोपी बॉबी समेत सभी युवाओं को मिली जमानत,मंगलवार को टल गया था फैसला

खबर प्रदेश की राजधानी से सम्बंधित है।पथराव और उपद्रव के आरोपी बॉबी समेत सभी युवाओं को जमानत मिल गई है। सीजेएम लक्ष्मण सिंह की कोर्ट से थोड़ी देर में लिखित आदेश जारी होंगे। बॉबी समेत सात की जमानत पर मंगलवार को फैसला टल गया था। आज बुधवार को मामले में सुनवाई हुई।


आपको बता दें की सीजेएम कोर्ट में बॉबी समेत सभी आरोपियों पर जानलेवा हमले की धारा लगाने और छह आरोपियों की जमानत रद्द करने की मांग पर हुई बहस। अदालत में अभियोजन की ओर से रखे गए घायल अधिकारियों के मेडिकल सर्टिफिकेट रखे गए। इसका विरोध करते हुए बचाव पक्ष ने कहा अधिकारी घायल थे तो बाद में ड्यूटी क्यों की। इसके बाद छह आरोपियों की जमानत रद्द करने पर कोर्ट में बहस हुई। अभियोजन ने बेल बॉन्ड ना भरने को आधार बताया। बचाव ने पहला ऑर्डर जारी रखने की अपील की।


वहीं पुलिस ने जमानत का विरोध किया और पुलिस अफसरों को अस्पतालों में भर्ती बताते हुए मुकदमे में फिर से आईपीसी की धारा 307 (जानलेवा हमला) शामिल करने की मांग की। बचाव पक्ष के विरोध के बाद अदालत ने आज पुलिस को घायलाें के इलाज के दस्तावेज पेश करने के निर्देश दिए थे।

यह भी पढ़े -*सीएम धामी की कैबिनेट की बैठक हुई समाप्त इन विषयों पर हुई चर्चा, ये लिए गए बड़े फैसले*


सीजेएम लक्ष्मण सिंह की कोर्ट में बॉबी समेत सात की जमानत पर अभियोजन और बचाव पक्ष में जोरदार बहस हुई। जिसके बाद पथराव और उपद्रव के आरोपी बॉबी समेत सभी युवाओं को जमानत मिल गई है।

Related posts

Dehradun:महासू देवता मंदिर में जागड़ा पर्व के लिए उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़,भंजरा पंचरा की बेटियों ने चढ़ाया सात तोले सोने का छत्र

doonprimenews

देहरादून के मालदेवता डिफेंस कॉलेज की बिल्डिंग नदी में समाई, देखिए VIDEO

doonprimenews

विधानसभा भर्ती प्रकरण के संबंध में जांच रिपोर्ट कोटिया जांच समिति द्वारा गुरुवार को देर रात विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूड़ी भूषण को सौंपी गई , 12 बजे होंगे कई खुलासे

doonprimenews

Leave a Comment