Doon Prime News
dehradun

3 जनवरी को मसूरी पहुंचेगी बीजेपी की विजय संकल्प यात्रा, स्वागत की तैयारी तेज

3 जनवरी को मसूरी पहुंचेगी बीजेपी की विजय संकल्प यात्रा, स्वागत की तैयारी तेज

मसूरी: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 (Uttarakhand Assembly Election 2022) नजदीक हैं. चुनाव से पहले जनता को सरकार की योजनाएं बताने के लिए बीजेपी की विजय संकल्प यात्रा चल रही है. 17 दिसंबर से उत्तराखंड में बीजेपी की विजय संकल्प यात्रा चल रही है. गढ़वाल मंडल में बीजेपी की संकल्प यात्रा 3 जनवरी को मसूरी पहुंचेगी. नए साल के पहले दिन यानी 1 जनवरी को बीजेपी की विजय संकल्प यात्रा मसूरी विधानसभा क्षेत्र में प्रवेश करेगी.

बीजेपी की विजय संकल्प यात्रा का स्वागत मसूरी विधानसभा क्षेत्र के दिलाराम चौक पर किया जाएगा. उत्तराखंड भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं द्वारा यात्रा का स्वागत किया जाएगा. इस अवसर पर सालावाला पुल के पास मसूरी में बीजेपी की आम सभा भी होगी. आयोजित होने वाली आम सभा को संबोधित करने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक एवं उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी उपस्थित रहेंगे.

यह भी पढ़े – देहरादून ट्रैफिक पुलिस ने पढ़ाया नियमों का पाठ, पालन न करने पर की कार्रवाई

बीजेपी की विजय संकल्प यात्रा के 3 जनवरी को मसूरी नगर में पहुंचने के लिए स्वागत की तैयारी चल रही है. यात्रा के भव्य स्वागत हेतु पूर्व पालिका अध्यक्ष एवं वरिष्ठ भाजपा नेता ओपी उनियाल संयोजक नामित किये गये हैं. इस अवसर पर मसूरी में आयोजित होने वाली सभा को संबोधित करने के लिए केंद्रीय भाजपा नेता अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल सिंह आर्य, उत्तराखंड के स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत, उद्योग मंत्री गणेश जोशी सहित कई अन्य उपस्थित रहेंगे.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

देहरादून में बीटेक का छात्र चरस के साथ गिरफ्तार, इंस्टीट्यूट के छात्रों को करता था सप्लाई

doonprimenews

Dehradun Breaking : देहरादून में यहां मारपीट के कारण गई युवक की जान, खाना खाने गया था युवक,

doonprimenews

यहाँ हुआ बड़ा हादसा पहाड़ी से टूटकर मलबा सड़क पर आया पांच लोग, तीन मकान दब गए, गणेश जोशी भी निरक्षण के लिए पहुंचे

doonprimenews

Leave a Comment