Doon Prime News
dehradun

साईं ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूट में सत्र 2022-23 का हुआ ओरिएंटेशन प्रोग्राम के साथ आगाज़

Sai Group of Institute

साईं ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूट, राजपुर रोड, देहरादून: 15 सितम्बर 2022, संस्थान में साल के नए सत्र कि जोर-शोर के साथ हुई शुरुवात, जिस दौरान प्रथम वर्ष में प्रवेश लेने वाले छात्र-छात्राओं के साथ साथ अभिभावकों ने भी संस्थान द्वारा आयोजित ओरिएंटेशन कार्यक्रम के दौरान शिरकत की. कार्यक्रम का आगाज़ सुबह 11 बजे से 2:30 तक रहा जिस दौरान कार्यक्रम का संचालन दीपिका रावत ने किया.

साथ ही कार्यक्रम का आयोजन सुनीता पवार और रितिका डिमरी ने किया. दीप प्रज्वलन के साथ कार्यक्रम की शुरुआत हुई. साईं ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन के एमडी रजत अरोड़ा ने वेलकम स्पीच देते हुए छात्रों का स्वागत किया. प्रिंसिपल डॉक्टर संध्या डोगरा ने अपने संबोधन में नए छात्रों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी. कार्यक्रम के आखिर में साईं ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन के डायरेक्टर एकेडमिक्स जीबी सेबिस्टीन ने छात्रों का स्वागत करते हुए धन्यवाद अदा किया

मैनेजमेंट डिपार्टमेंट का प्रतिनिधित्व करते हुए बी.एच.ए डिपार्टमेंट के विभागाध्यक्ष एसएस तिवारी ने मैनेजमेंट कोर्स के बारे में छात्रों को जानकारी दी.

फिजियोथैरेपी डिपार्टमेंट की डॉक्टर मनमीत कौर ने फिजियोथैरेपी कोर्स की संभावनाओं पर अपने विचार रखें. साथ ही एम.एल.टी और बायोकेमिस्ट्री डिपार्टमेंट की श्रुति अग्रवाल ने कोर्स की जानकारी नए छात्रों के साथ साझा की.

एग्रो साइंस का प्रतिनिधित्व करते हुए इजति रियांग ने कोर्स के बारे में नए छात्रों को बताया. नर्सिंग डिपार्टमेंट की प्रिंसिपल डॉ विपिना भंडारी ने फोर्स की अहमियत और स्कोप के बारे में नए छात्रों को रूबरू करवाया.

यह भी पढ़े – Flipkart कि Big Billion Days Sale 2022 कि इस दिन से होगी शुरुआत,अगर ऐसे करेंगे पेमेंट तो ट्रांजेक्शन पर मिलेगा आपको इतने का Cashback ।

इसके अलावा प्लेसमेंट ऑफिसर जतिन जग्गी ने पिछले 5 सालों में छात्रों के प्लेसमेंट का ब्यौरा में छात्रों के सामने रखा. अब्दुल्ला इसरार ने प्रेजेंटेशन के जरिए बताए कि किस प्रकार साईं ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन मैं छात्रों की बौद्धिक विकास के साथ-साथ नैतिक विकास पर भी जोर दिया जाता है.

कार्यक्रम में चेयर पर्सन हरीश अरोड़ा वाइस चेयरपर्सन रानी अरोड़ा मैनेजिंग डायरेक्टर रजत अरोड़ा प्रिंसिपल डॉक्टर संध्या डोगरा डायरेक्टर एकेडमिक जीबी सेबिस्टीन, लाइब्रेरी ऑफिसर आरके केदार नयाल सूद सुबोध बुडाकोटी प्रियंका जोशी मनीष झा श्रुति अग्रवाल रोजी महंत अंकित बलूनी, अनामिका रेगमी, ज्योति जुयाल, हिमांशु डिमरी, मेघा लूथरा, सचिन थपलियाल, मेघा ओबरॉय, नितिशा शर्मा, मनवीर नेगी मीना कोचर पवन राणा मौजूद रहे.

Related posts

चकराता क्षेत्र में खाई में गिरा एक वाहन, SDRF ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर बचाई ड्राइव की जान

doonprimenews

देहरादून में चलती कार बनीं आग का गोला, ड्राइवर ने भागकर बचाई जान

doonprimenews

Dehradun :SGRRU के प्रथम दीक्षांत समारोह में पहुंचे सीएम धामी,छात्र -छात्राओं को डिग्री और मेडल देकर किया सम्मानित

doonprimenews

Leave a Comment