Doon Prime News
dehradun

22साल की यूट्यूबर ने फांसी लगाकर दी जान,परिजनों ने यूट्यूब चैनल बंद कर पढ़ाई जारी रखने की कही थी बात

यूट्यूब चैनल अच्छा न चलने के कारण एक 22 साल की यूट्यूबर ने फांसी लगाकर जान दे दी। उसका शव कमरे में पंखे से लटका मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया है। मामले में कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि परिजनों ने भी युवती से यूट्यूब चैनल बंद कर पढ़ाई जारी रखने को कहा था।


जानकारी के अनुसार,पुलिस यूट्यूब चैनल न चलना ही युवती की आत्महत्या का कारण मान रही है। मामले में जांच की जा रही है। घटना पटेलनगर क्षेत्र के चंद्रबनी की है। इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि यूट्यूबर की पहचान लता अधिकारी के रूप में हुई है। लता फियोनिक्स रिकॉर्ड्स के नाम से यूट्यूब चैनल चलाती थी। इस चैनल के करीब 1.12 हजार सबस्क्राइबर्स हैं।


बता दें की लता अपनी आवाज में गढ़वाली गाने रिकॉर्ड कर इस यूट्यूब चैनल के माध्यम से प्रसारित करती थी। पुलिस के मुताबिक लता शुक्रवार शाम को खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चली गई। सुबह परिवार वाले जाग गए लेकिन लता के कमरे का दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद उन्होंने पिछली खिड़की से झांककर देखा तो पता चला कि लता फंदे पर लटक रही है।


परिजनों ने दरवाजा तोड़कर लता को फंदे से नीचे उतारा लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इंस्पेक्टर ने बताया कि इस मामले में परिजनों से भी पूछताछ की गई। परिजनों ने पुलिस को बताया कि लता काफी दिनों से चैनल को लेकर परेशान थी। शुक्रवार शाम के वक्त परिवार वालों के साथ बैठकर बातचीत हो रही थी। इस बीच परिवार वालों ने लता से कहा कि वह अपना चैनल बंद कर आगे की पढ़ाई कर ले, जिससे वह आगे का कॅरिअर बना सके। लेकिन, शायद लता को यह बात पसंद नहीं आई और उसने मौत को गले लगा लिया।

यह भी पढ़े –*Big Breaking- यहां एक बड़े भाई ने जमीनी विवाद को लेकर अपने छोटे भाई की गला दबाकर की हत्या*


दरअसल,लता के यूट्यूब चैनल पर कुल 15 वीडियो अपलोड की गई हैं। उसके इन वीडियो में सबसे ज्यादा आठ माह पहले अपलोड की गई वीडियो पर 16 हजार व्यू हैं। जबकि, सबसे कम पांच सौ व्यू हैं। सबसे लोकप्रिय वीडियो में साथ जनम, तेरी मेरी बात, मायादार आदि शामिल हैं। इनके अलावा कुछ शॉर्ट्स वीडियो भी उसके चैनल पर अपलोड हैं।

Related posts

पत्नी द्वारा प्रेमी के साथ मिलकर सम्पत्ति तथा पैसो के लिये षडयन्त्र रचकर की हत्या,सहसपुर पुलिस व एस0ओ0जी0 ग्रामीण द्वारा घटना के 12 घण्टे के अन्दर किया हत्या का खुलासा

doonprimenews

हाथीबड़कला में हुई चोरी की घटना का दून पुलिस ने किया खुलासा, चोरी के सामान के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार

doonprimenews

हाथियों के आतंक से परेशान दुधली क्षेत्र के किसान देहरादून में डीएफओ और पार्क प्रशासन का घेराव करने रवाना हुए

doonprimenews

Leave a Comment