Doon Prime News
dehradun

मनीष सिसोदिया ने की वर्चुअल नव परिवर्तन संवाद की शुरुआत, भाजपा-कांग्रेस पर साधा निशाना

मनीष सिसोदिया ने की वर्चुअल नव परिवर्तन संवाद की शुरुआत, भाजपा-कांग्रेस पर साधा निशाना

देहरादून: दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने वर्चुअली नव परिवर्तन संवाद की शुरुआत की. बता दें कि, उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए आज से आम आदमी पार्टी के वर्चुअल नव परिवर्तन संवाद की शुरुआत हो गई है. बता दें कि, 6 दिनों तक यह नव परिवर्तन संवाद डिजिटल माध्यम से आयोजित किया जाएगा.

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता 10 जनवरी से 16 जनवरी तक प्रदेश की जनता के साथ वर्चुअल माध्यम से संवाद स्थापित करना शुरू कर चुके हैं. अपने संबोधन में मनीष सिसोदिया ने कहा कि जनता सोच समझकर वोट दे. क्योंकि कांग्रेस और भाजपा ने प्रदेश को बर्बाद कर दिया है. उन्होंने कहा कि राज्य का सपना आज तक साकार नहीं हुआ है और सुविधाओं के अभाव में पलायन जारी है.

चुनाव से कई सवाल जुड़े हुए हैं कि यहां की शिक्षा बेहतर कैसे होगी और यहां के युवाओं को रोजगार कैसे मिलेगा. इसके साथ ही यहां की स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार हो पाएगा या नहीं और पलायन पर क्या रोक लग पाएगी. सिसोदिया ने कहा कि 21 साल पहले जो आंदोलन लड़ा गया था उसका फायदा सिर्फ कांग्रेस और बीजेपी नेताओं को हुआ है, लेकिन यहां की जनता के हाथ आज भी खाली हैं.

यह भी पढ़े – सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, खम्भे से टकराई मोटरसाइकिल

उन्होंने कहा कि 21 साल पहले स्कूलों और अस्पतालों की जो स्थिति हुआ करती थी वह स्थिति आज भी जस की तस है. उन्होंने उत्तराखंड की जनता से आग्रह किया है कि अब उत्तराखंड को विकास के पथ पर लाने का समय आ गया है और आज उत्तराखंड को आप के रूप में एक नया विकल्प मिल चुका है.

आम आदमी पार्टी के मुताबिक 10 जनवरी से शुरू हुआ नव परिवर्तन वर्चुअल संवाद 16 जनवरी तक चलेगा. जिसमें 11 जनवरी को दूसरी वर्चुअल रैली होगी, जिसको आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह संबोधित करेंगे. 12 जनवरी को दिल्ली के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम संबोधित करेंगे. 13 जनवरी को दिल्ली के विधायक सौरभ भारद्वाज नव परिवर्तन संवाद को संबोधित करेंगे. 14 जनवरी को पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता आतिशी संवाद में हिस्सा लेंगी. वहीं, 15 जनवरी को दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन और उसके बाद 16 जनवरी को दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष गोपाल राय वर्चुअल संवाद करेंगे.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

बड़ी खबर :-सह प्रभारी पद से कांग्रेस कि दीपिका पांडेय ने दिया इस्तीफा

doonprimenews

देहरादूनः RTO में कर्मचारी मिला कोरोना संक्रमित, ऑफिस 3 दिन के लिए बंद

doonprimenews

STAR Luxury Spa में चेकिंग के दौरान मिली भारी अनियमितताएं, स्टाफ से की गई विस्तृत पूछताछ, निरस्तीकरण के संबंध में रिपोर्ट भेजी

doonprimenews

Leave a Comment