Doon Prime News
uttarakhand dehradun

देहरादून के राजपुर रोड स्थित रिलायंस ज्वैलर्स में करोड़ों की लूट

देहरादून में आज दिनदहाड़े एक बड़ी लूट की घटना हुई है। राजपुर रोड पर रिलायंस ज्वेलर्स में पांच बदमाशों ने घुसकर करोड़ों रुपए का सामान लूट लिया और फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही एसपी सिटी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

पुलिस के मुताबिक, बदमाशों ने गन पॉइंट पर कर्मचारियों को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया है। लूट का सही आंकड़ा अभी नहीं लगाया जा सका है, लेकिन यह करोड़ों रुपए में होने का अनुमान है।

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत है।

लूट की घटना के कारण

पुलिस के मुताबिक, लूट की घटना के पीछे पुलिस की वीवीआईपी ड्यूटी में व्यस्तता भी एक कारण हो सकती है। आज देहरादून में एक वीवीआईपी का आगमन होने वाला था, जिसके कारण पुलिस की भारी संख्या में तैनाती थी। इस मौके का फायदा उठाकर बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया।

लूट की घटना से सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल

देहरादून में हुई इस लूट की घटना से सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं। सवाल यह है कि कैसे पांच बदमाश दिनदहाड़े एक ज्वेलर्स की दुकान में घुसकर करोड़ों रुपए का सामान लूट कर फरार हो सकते हैं?

इस घटना से यह साफ है कि पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था में कुछ कमी है। पुलिस को इस कमी को दूर करने के लिए ठोस कदम उठाने की जरूरत है।

Related posts

Uttarakhand News- मसूरी में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, मुठभेड़ के बीच होटल में छुपे बदमाश ने बाहर निकलते ही दरोगा के पेट में मारी गोली

doonprimenews

एक बार फिर छैया-छैया जैसे पुराने अंदाज में खनकते हुए सुनाई देंगे सुखविंदर सिंह के गीत,अपने पुराने नटखट अंदाज को किया जिंदा

doonprimenews

उत्तराखंड सरकार ने जारी किया 22 जनवरी को अवकाश का आदेश

doonprimenews

Leave a Comment