Doon Prime News
Breaking News

वीडियो में दिख रहे सांप कहां से आए? एल्विश यादव ने नोएडा पुलिस के सामने लिया बॉलीवुड सिंगर का नाम-सोर्स।

एल्विश यादव (YouTuber Elvish Yadav Case) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है, जिसमें यूट्यूबर एक हरियाणवी सिंगर के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में एल्विश के हाथ मे एक नही बल्कि 2 सांप भी दिखाई दे रहे हैं.

यूट्यूबर और बिगबॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav Snake Case) इन दिनों सांप का जहर रेव पार्टियों में सप्लाई करने के मामले में घिरे हुए हैं. नोएडा पुलिस सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि सोशल मीडिया पर एल्विश के सांपों के साथ वारयल हो रहे वीडियो पर उनसे पूछताछ की गई है. दरअसल एल्विश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है, जिसमें यूट्यूबर एक हरियाणवी सिंगर के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में एल्विश के हाथ मे एक नही बल्कि 2 सांप भी दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के बारे में उनसे नोएडा पुलिस ने पूछताछ की है.पुलिस ने जब एल्विश से पूछा कि उनके पास सांप कहां से आए तो इस पर उन्होंने बॉलीवुड सिंगर का नाम लिया. उन्होंने कहा कि सिंगर ने उनके लिए ये सांप अरेंज करवाए थे. दरअसल इस बॉलीवुड सिंगर का ताल्लुक हरियाणा से है. बता दें कि पुलिस ने सांपों के जहर को रेव पार्टियों में सप्लाई करने के मामले में तीन नवंबर को पांचों लोगों को नोएडा सेक्टर-51 के एक बैंक्वेट हॉल से गिरफ्तार किया गया था.

उनके कब्जे से पांच कोबरा समेत नौ सांपों को भी बरामद किया गया था. साथ ही 20 मिलीलीटर सांप का संदिग्ध जहर भी उनके पास से जब्त किया गया था. हालांकि एल्विश पार्टी हॉल में मौजूद नहीं थे. सांपों के जहर के इस्तेमाल मामले में एल्विश की भूमिका की जांच पुलिस कर रही है, जिसका खुलासा पशु अधिकार समूह पीएफए (पीपुल्स फॉर एनिमल्स) ने किया था.बता दें कि वन विभाग के अधिकारियों ने बुधवार को जहरीले सांपों को सूरजपुर के जंगल में छोड़ दिया. बरामद किए गए 9 सांपों का वन विभाग के डाक्टरों ने सोमवार को मेडिकल टेस्ट किया था. दरअसल, ये सभी सांप एल्विश यादव मामले का अहम सबूत है. इस वजह से सभी सांपों का मेडिकल टेस्ट करना जरुरी था. दरअसल वन विभाग ने कोर्ट में सांपों को छोड़ने की अर्जी दी थी. अदालत के आदेश पर सभी सांप सूरजपुर वेटलैंड के जगल में छोड़ दिए गए. वहीं एल्विश से भी तीन घंटे तक मामले में पुलिस ने पूछताछ की थी.

Related posts

UP: कैश वैन रूकते ही ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे लुटेरे, 4 गार्डों को मारी गोली, लूट ले गए रुपयों से भरा बक्सा । जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

रैपिडएक्स ट्रेन का मिनिमम किराया 20 रुपये, प्रीमियम कोच के लिए देने होंगे इतने रुपये; जारी हुई लिस्ट।

doonprimenews

12 घंटे के अंदर ही भारत के सामने झुका कनाडा, खालिस्तानी आतंकी निज्जर की हत्या पर PM ट्रूडो ने दी ये सफाई। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment